महाराष्ट्र: संकट के बीच उद्धव ने 56 विधायकों की बैठक बुलाई, राउत अड़े – सीएम तो शिवसेना का ही होगा

मुंबई (एजेंसी). बीजेपी-शिवसेना में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर घमासान के बीच महाराष्ट्र में क्या होगा? नई सरकार बनने का फॉर्मूला क्या होगा? सरकार बन भी पाएगी या नहीं? ये वो सवाल हैं जिनके जवाब का चुनाव नतीजे आने के 13 दिन बाद भी इंतजार है. महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए अब सिर्फ दो दिन का वक्त बचा है. परसों यानी 9 नवंबर तक नई सरकार हर हाल में बननी है, इसलिए आज महाराष्ट्र में हलचल तेज है. शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे आज अपने 56 विधायकों की बैठक बुलाई है. सूत्रों का दावा है कि टूट के डर से विधायकों को शिवसेना होटल में शिफ्ट कर सकती है.

बीजेपी से चल रही खींचतान के बीच आज उद्धव ठाकरे अपने विधायकों को संबोधित करेंगे. सूत्रों के हवाले से एबीपी न्यूज को खबर मिली है कि पार्टी में फूट रोकने के लिए आज बैठक के बाद शिवसेना विधायकों को दक्षिण मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में ठहरा सकती है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम बयानबाजी में विश्वास नहीं करते हैं. जिसके पास बहुमत है वह सरकार बनाएगा. मुख्यमंत्री तो शिवसेना का होगा. मेरी कभी कोई आकांक्षा नहीं थी. उन्होंने कहा कि मातोश्री में आज शिवसेना विधायकों की बैठक होगी. इस बैठक में उद्धव ठाकरे आगे की रणनीति बताएंगे.

Related Articles