भूपेश बघेल ने अपने जन्म दिन पर राहुल गांधी से किया आग्रह, पुनः संभाले कांग्रेस का नेतृत्व

रायपुर (अविरल समाचार). भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने जन्म दिन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पत्र लिखा हैं. पत्र में उन्होंने नेहरु गांधी परिवार की देश के लिए दी गई कुर्बानी का जिक्र किया हैं. और राहुल गांधी से आग्रह किया हैं कि वे असहमति के स्वरों के बीच अविचलित रहते हुए देश को नई दिशा दिखाने कांग्रेस का नेतृत्व पुनः संभाले.

यह भी पढ़ें:

कोरोना महामारी, जाने कब खत्म हो सकती हैं, WHO प्रमुख ने दिया ये बड़ा ब्यान

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने पत्र में आगे कहा कि वर्तमान में पार्टी के अंदर कुछ नेताओं द्वारा सावर्जनिक रूप से भी वैचारिक असहमति प्रगट की गई हैं. मेरा सभी से अनुरोध हैं कि चुनौती की इस घड़ी में एकजुटता बनाये रखें. पार्टी में लोकतांत्रिक पद्धति से ही निर्णय लिए जाते रहें हैं.

यह भी पढ़ें:

Whatsapp web में हैं ये खास फीचर, जाने क्या और कैसे करें इस्तेमाल

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अपने पत्र में कहा कि संकट की इस घड़ी से उबारने के लिए सोनिया और राहुल गांधी ही उम्मीद कि किरण हैं. देश की जनता की आशायें कांग्रेस पर ही केंद्रित हैं. राहुल गांधी के नेतृत्व में ही कांग्रेस ने गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बेहतर प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस के इस जिला अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अंत में उन्होंने राहुल गांधी से अनुरोध किया कि वे पार्टी को पुनः नेतृत्व प्रदान करें. हमें आशा हैं कि आपके मार्गदर्शन में कांग्रेस पुनः नई उचाईयों को स्पर्श करेगी. आपके ओजस्वी नेतृत्व में ही देशवासियों के समक्ष उत्पन्न संकट और चुनौतियों पर विजय प्राप्त हो सकेगी.

यह भी पढ़ें:

गणेश पूजन : जाने सभी बाधाओं के शमन के लिए राशि के अनुसार कैसे करें पूजन

Related Articles