भाजपा रायपुर शहर, ग्रामीण के चुनाव स्थगित ?

यह भी पढ़ें :

अजित पवार एनसीपी विधायक दल के नेता पद से हटाये गए

रायपुर (अविरल समाचार). भाजपा (BJP) रायपुर शहर और ग्रामीण जिले के चुनाव स्थगित हो गए हैं. राजीव अग्रवाल शहर और गुलाब टिकिरिहा ग्रामीण के अध्यक्ष बने रह सकते हैं ? राजधानी रायपुर का मामला लगातार अटक रहा था. दोनों जिला अध्यक्ष चुनने के लिए नेताओं की दो दौर की बैठक हो चुकी थी पर सहमती नहीं बन पाई थी. कल रविवार को भी बैठक होनी थी जिसमे नाम तय किया जाना था मगर अब उसे स्थगित कर दिया गया हैं.

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र सरकार गठन के खिलाफ एनसीपी-शिवसेना-कांग्रेस पहुंची सुप्रीम कोर्ट, तत्काल सुनवाई की दी अर्जी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा के दो संगठन जिले हैं एक शहर और दुसरा ग्रामीण. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर शहर के लिए कुछ हद तक एक नाम पर सहमती बन रही थी. लेकिन ग्रामीण के लिए नहीं बन पाई थी. पूर्व सांसद रमेश बैस रायपुर ग्रामीण जिले का अध्यक्ष अभी भी अपनी पसंद का ही चाह रहे हैं. उन्होंने बॉबी कश्यप का नाम भी दिया हैं. तो दूसरी ओर वर्तमान सांसद सुनील सोनी और बृजमोहन अग्रवाल खेमा देवजी पटेल को ग्रामीण जिले का अध्यक्ष बनाना चाह रहा था. इसके साथ रमेश बैस के करीबी रहें सुनील मिश्रा भी एक मजबूत दावेदार वहां से हैं लगातर तीन बार वे इस दौड़ में थे पिछली बार तो अंतिम समय में उनका नाम काट कर टिकिरिहा को अध्यक्ष बना दिया गया था. इसे लेकर ही वे बैस के खेमे से अलग हुए थे. बताया जा रहा हैं रायपुर शहर में भी बहुत से नाम चर्चा में थे लेकिन नेताओं में सहमती नहीं बन पाई.

यह भी पढ़ें :

छग : निजी अस्पतालों में दन्त चिकित्सा के लिए स्वीकृत हुए 63 करोड़, IAS रेनू पिल्लै के नेतृत्व में बनी जांच समिति

इस पर भाजपा के कोई भी नेता अधिकृत रूप से कोई ब्यान देने से बच रहें हैं. लेकिन सभी ने इस बात की पुष्टि की हैं की कल होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई हैं. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तर्क दिया जा रहा हैं की चूँकि राजधानी से ही पुरे प्रदेश की फिजां बनती हैं इसलिए यहाँ पर अभी नया अध्यक्ष आने से ठीक चुनाव के समय परेशानी आ सकती हैं. रायपुर शहर और ग्रामीण जिला अध्यक्ष का चुनाव अब नगरीय निकाय चुनाव के बाद होगा इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें :

PMC Bank : एक और फर्जी कंपनी जिसने डुबाए बैंक के 300 करोड़, जांच में खुलासा

Related Articles

Comments are closed.