बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाया सुशांत सिंह राजपूत का मोम का पुतला, बोले- चाहिए तो परिवार को दे दूंगा

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन देश भर में उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का एक मोम का स्टैच्यू बनाया है. इस स्टैच्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायल हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि वह सुशांत को बहुत पसंद करते हैं और यह बहुत दुखी करने वाला है कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने यह स्टैच्यू अपने म्यूजियम के लिए बनाया है. उनके म्यूजियम में कई जानेमाने लोगों के स्टैच्यू लगे हुए हैं. रॉय ने कहा कि अगर सुशांत का परिवार चाहेगा कि ऐसा ही कोई स्टैच्यू उनके पास हो, तो वह बना कर दे सकते हैं.

सुशांत की ये स्टैच्यू लॉन्च करने का वीडियो भी सामने आया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सुशांत का यह स्टैच्यू देखकर उनके फैंस हैरान हैं और उनका कहना है कि वो बिलकुल सुशांत की तरह दिख रहे हैं. फैंस का कहना है, ‘यह (स्टैच्यू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की फोटो है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बिलकुल रियल और जीवित लग रहे हैं’

बता दें कि इस समय सुशांत की मौत के करीब डेढ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर गंभीर आरोप लगाए थे. इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी एलग- एलग एंगल से जांच कर रही हैं। इस केस में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles