पुलिस चेकिंग से बचकर भाग रहे युवक की मौत, परिजनों ने थाना घेरा

जशपुर (एजेंसी)। जशपुर के सिटी कोतवाली में पुलिस चेकिंग के बाद भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। घटना के विरोध में परिजनों ने थाने में जमकर बवाल काटा। परिजनों और ग्रामीणों ने जशपुर सिटी कोतवाली का घेराव करते हुए जमकर हंगामा कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने ग्रामीणों पर जमकर लाठियां भांज दी।

पुलिस के लाठीचार्ज में एक युवक घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। दरअसल सिटी कोतवाली पुलिस ने बीती रात कोतवाली के सामने वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दो युवक बाइक से जा रहे थे। अचानक पुलिस की चेकिंग देखकर युवक घबराकर तेज रफ्तार से बाइक से भागने लगे। पुलिस ने भी संदिग्ध समझकर पीछा किया। इस दौरान युवक बाइक से अनियंत्रित होकर गिर पड़े।

हादसे में गंभीर रूप से घायल आनंद राम को रांची रेफर किया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वहीं मौके पर पहुंचे विधायक विनय भगत और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य और बीजेपी नेता रायमुनी भगत भी आपस में भिड़ गए। विधायक ने जब बीजेपी नेता पर राजनीति करने का आरोप लगाया तो इस बात पर दोनों में जमकर बहस हुई और भाजपा नेता ने कोतवाली परिसर में ही भगत को देख लेने की धमकी दे डाली। एसपी के ग्रामीणों को मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देने के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

Related Articles