लॉकडाउन : पुणे में मिलने का प्लान बना रहे थे दोस्त, पुलिस ने Tweet कर दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस की वजह देशभर में लॉकडाउन जारी है. लोगों को घर पर रहने की लगातार हिदायत दी जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग घर से बाहर निकलते हुए नहीं मान रहे हैं. पुणे (Pune) में एक मामला सामना आया है जहां ट्विटर पर दोस्तों ने मिलने की प्लानिंग की. इस ट्वीट पर पुणे पुलिस की नजर गई. जिसके बाद पुलिस ने शानदार जवाब दिया.

यह भी पढ़ें :-

धोनी को गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल, जहां गेंद डालोगे वहीं छक्के मार देंगे: एंडरसन

दरअसल पुणे के रहने वाले पार्थ, जग्गू और इंद्रजीत नाम के दो दोस्तों ने मिलने के लिए ट्वीट किया. ट्विटर पर जग्गू ने पार्थ से पूछा क्या हम मिल सकते हैं तो इस पर पार्थ ने कहा 3 मई तक तो नहीं हो पाएगा. इस पर इंद्रजीत ने कहा हम इससे पहले भी मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मिथुन राशी के जातकों का पुरे दिन प्रसन्न रहेगा मन

इन सबके बीच पुणे पुलिस ने इन तीनों दोस्तों की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया. पुलिस ने ट्वीट में लिखा, “हम भी आपके प्लान में शामिल होना चाहते हैं? और आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम आपका साथ लंबे समय तक देंगे. पुलिस ने आगे मराठी में लिखा “तुमी सांगा फेक कुत्थे की कढ़ी”.

यह भी पढ़ें :-

भारत-अमेरिका की मिसाइल डील पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- इलाके में अस्थिरता पैदा होगी

पुणे पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को तीन हजार से ज्यादा रीट्वीट किया गया जबकि इसे करीब 14,000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. बता दें कि पुलिस को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें :-

सैमसंग ग्लैक्सी ने मार्केट में उतारे 3 नए फोन, S20, S20+ और S20Ultra

Related Articles