धोनी को पुराने अंदाज में खेलना होगा, इससे टीम इंडिया का फायदा होगा – मोहम्मद अजहरुद्दीन

नई दिल्ली (एजेंसी)। भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि एमएस धोनी और सेलेक्टर्स के बीच की बातचीत काफी महत्तवपूर्ण होगी क्योंकि धोनी अब अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। इससे पहले भारत को टी20 और वनडे में विश्व चैंपियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर ये कहा जा रहा था कि वो 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद रिटायरमेंट ले सकते हैं। हालांकि ऐसा हुआ नहीं तो वहीं अब ये कहा जा रहा है कि सेलेक्टर्स और उनके बीच की बातचीत से ये निर्णय अंत में लिया जा सकता है।

इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज सीरीज को देखते हुए टीम चुनी जानी थी लेकिन धोनी ने उससे पहले ही ये कहा दिया कि वो पैरामिलिट्री रेजिमेंट के साथ 2 महीने रहना चाहते हैं और इस बीच वो वेस्टइंडीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

अब धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, “अगर एक खिलाड़ी खेलना चाहता है तो सेलेक्टर्स को उससे बात करनी होगी कि वो और कितना खेलना चाहता है बड़े खिलाड़ी की अगर बात करें तो उससे बात करना जरूरी है। ऐसे में एक फैसला सामने आता है वरना लोग ये लिखना शुरू कर देते हैं कि धोनी को रिटायर होना चाहिए या नहीं होना चाहिए।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि अगर धोनी फिट हैं और आगे खेलना चाहते हैं तो उन्हें खेलना चाहिए। कई बार ऐसा होता है कि अगर आप ज्यादा क्रिकेट खेल लेते हैं तो आपका मन भर जाता है और अगर धोनी के साथ ऐसा नहीं है तो उन्हें आगे खेलते रहना चाहिए। वहीं उनक मानना है कि अगर धोनी को खेलना है तो उन्हें अपने पुराने अंदाज में ही खेलना होगा क्योंकि इससे टीम इंडिया का ही फायदा होगा।

Related Articles