कोरोना वायरस : देश में 85 पॉजिटिव मामले, दो लोगों की हुई मौत

दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी

नई दिल्ली (एजेंसी) : कोरोना वायरस Coronavirus (Covid-19) : देश और दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के कारण दुनिया में 5 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं भारत में भी अब तक 2 लोग कोरोना वायरस के कारण जान गंवा चुके हैं. हालांकि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :-

नहीं घटेंगे डीजल-पेट्रोल के दाम, सरकार ने बढाई एक्साइज ड्यूटी

भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 85 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक इन 85 संक्रमित मामलों में 10 लोगों का इलाज भी किया जा चुका है. वहीं अभी 73 लोगों का इलाज चल रहा है. इसके अलावा 2 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के इन अरबपतियों के डूबे कई लाख करोड़

भारत में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत कर्नाटक के 76 वर्षीय एक व्यक्ति की हुई थी. वहीं कोरोना वायरस के कारण दूसरी मौत दिल्ली में 69 वर्षीय महिला की हुई. कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद महिला को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : पुलिस कर्मियों के लिए अच्छी खबर, एसआई और एएसआई की जल्द होगी पदोन्नति

वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस के 85 मामले सामने आ चुके हैं. इन मामले में दिल्ली-7 (एक मौत-एक इलाज हुआ), हरियाणा-14, केरल-19 (तीन का इलाज हुआ), राजस्थान-3 (एक का इलाज हुआ), तेलंगाना-1 (एक का इलाज हुआ), उत्तर प्रदेश-11 (पांच का इलाज हुआ), लद्दाख-3, तमिलनाडु-1, जम्मू कश्मीर-1, पंजाब-1, कर्नाटक-6 (एक मौत), महाराष्ट्र-17 और आंध्र प्रदेश-1 मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें :-

Coronavirus से बचने के लिए, सावधानी से बेहतर कुछ नहीं – विराट कोहली की फैंस से अपील

Related Articles