दिल्ली : AAP के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं, आम आदमी से मांगा चंदा

नई दिल्ली (एजेंसी). आम आदमी पार्टी के पास दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ने के लिए पैसे नहीं है, ये बात खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा में कही। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की कि पार्टी को आपके चंदे की जरूरत है। केजरीवाल ने लोगों से कहा, हमने पिछले 5 साल में दिल्ली में बहुत काम किया। अब हमारे पास अगला चुनाव लड़ने के लिए पैसा नहीं है। मैंने 5 साल में एक रुपया नहीं कमाया। अब यह आपके ऊपर है कि चुनाव लड़ने में हमारी मदद करें।

इसके साथ ही केजरीवाल ने कच्ची कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के मंसूबों पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, कच्ची कॉलोनियों को नियमित कराकर ही दम लूंगा। रजिस्ट्री होने तक किसी भी राजनीतिक पार्टियों पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि, वे पहले भी धोखा दे चुकी हैं।

पांच साल पहले मैंने कसम खाई थी कि कच्ची कॉलोनियों को नियमित करूंगा। यह बातें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संत नगर, बुराड़ी में 250 किलोमीटर सीवर लाइन योजना के शिलान्यास कार्यक्रम में कही।
मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पिछले दो महीने से सुनने को मिल रहा है कि कालोनियों को पक्का कराएंगे। मैं पूछता चाहता हूं कि पांच साल में यह काम क्यों नहीं कराया गया।

दिल्ली सरकार पिछले पांच साल से नाली, सड़क बनवा रही थी तो केंद्र सरकार कहां थी? चुनाव नजदीक आता देख भाजपा को अब कच्ची कालोनियों की याद आ रही है। रजिस्ट्री देने पर भाजपा क्यों चुप है? बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों के बीच मुख्यमंत्री ने कहा कि चिंता नहीं करें, रजिस्ट्री भी दिलवाऊंगा और विकास भी करूंगा।

Related Articles