दिल्ली हिंसा, हालात काबू में, 18 FIR, 106 गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

दिल्ली हिंसा पर अजित डोभाल एक्शन में, ड्रोन से हो रही निगरानी

नई दिल्ली (एजेंसी). Delhi Violence दिल्ली हिंसा :  नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में भड़की हिंसा के मद्देनजर दिल्ली (Delhi) पुलिस (Police) की ओर से बुधवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. दिल्ली पुलिस के PRO एमएस रंधावा ने कहा कि अब हालात काबू में हैं और आज कोई अप्रिय घटना नहीं हुई.

यह भी पढ़ें :

क्या चलन से बाहर होंगे 2 हजार के नोट ? ATM से निकल रहे केवल 500 के नोट

एमएस रंधावा ने कहा कि इस मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया. 18 FIR दर्ज की गई हैं. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई जारी है. प्रभावित इलाकों में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिनके छतों पर पत्थर दिखे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें :

दिशा पाटनी का ये बोल्ड लुक गाना सोशल मीडिया में अभी से मचा रहा धूम, देखें विडियो

दिल्ली पुलिस की ओर से लोगों की मदद या जानकारी के लिए 011-22829334 और 011-22829335 नंबर जारी किए गए हैं. रंधावा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें. अब स्थिति नियंत्रण में है.

वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल भी एक्शन में हैं. बुधवार को उन्होंने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत की. इसके बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हालात की जानकारी दी. अमित शाह और अजीत डोभाल के बीच हुई बैठक करीब 2 घंटे चली. इसमें गृह सचिव और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर भी मौजूद रहे. इस मुलाकात में अजीत डोभाल ने सिलसिलेवार तरीके से हिंसाग्रस्त इलाकों की जानकारी गृह मंत्री को दी. साथ ही गृह मंत्री को यह भी बताया कि दिल्ली में हालात अब तेजी से सामान्य हो रहे हैं और शांति की स्थिति है. NSA अजीत डोभाल ने गृह मंत्रालय से निकलते हुए कहा कि दिल्ली में सब शांति है.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : पूर्व मुख्यमंत्री के एक और सहयोगी अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज

 

Related Articles