दिल्ली विधानसभा चुनाव : योगी आदित्यनाथ के बयानों के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब सिर्फ पांच दिन का वक्त बचा है. प्रचार अभियान के आखिरी दौर में आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रचार अभियान के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शाहीन बाग में हो रहे आंदोलन के जरिए केजरीवाल को निशाने पर ले रहे हैं. हालांकि अब आम आदमी पार्टी ने सीएम योगी के विवादित बयानों की शिकायत चुनाव आयोग से करने का फैसला किया है.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह की अगुवाई में आम आदमी पार्टी के नेता आज शाम 5.45 बजे चुनाव चीफ इलेक्शन कमीशनर से मिलेंगे. आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग से दिल्ली में योगी आदित्यनाथ की सभाओं को बैन करवाने की मांग लेकर चुनाव आयोग के दफ्तर जाएगी. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि योगी आदित्यनाथ अपने बयानों से दिल्ली चुनाव के दौरान लोगों में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं.

दिल्ली चुनाव में योगी आदित्यनाथ बीते दो दिन से बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ ने अब तक दिल्ली चुनाव में सात सभाएं की है. सीएम योगी के जरिए बीजेपी की कोशिश पूर्वांचली वोटर्स को लुभाने की है. वहीं योगी आदित्यनाथ लगातार शाहीन बाग के जरिए केजरीवाल पर काम नहीं करने के आरोप लगा रहे हैं.

विकासपुरी में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, “दिल्ली के सीएम सिर्फ शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी खिलाने का काम कर रहे हैं. उन्हें दिल्ली की कोई फिक्र नहीं है. शाहीन बाग की वजह से पूरी दिल्ली जाम हो गई है.” इसके अलावा पाकिस्तानी मंत्री के मोदी को हराने वाले बयान के जरिए भी योगी ने केजरीवाल को घेरने की कोशिश की है.

Related Articles