जीतन राम मांझी ने किया 85 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान, दिल्ली में जल्द होगी बैठक

पटना (एजेंसी). “हम” पार्टी के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. पटना में जीतन राम मांझी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मांझी ने कहा कि हम 80-85 सीट पर तैयार हैं. अगर हमें इतनी सीट मिलीं तो ही लड़ेंगे नहीं मिली तो हम मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी छोटी है. हम 243 सीट पर नहीं लड़ सकते हैं. लेकिन 85 सीट पर हम लड़ सकते हैं और लड़कर जीत भी सकते हैं. मदद भी कर सकते हैं. इसको लेकर हम बैठक करेंगे.

यह भी पढ़ें :

पुराने वर्जन वाले मोबाइल में सपोर्ट नहीं करेगा WhatsApp फरवरी से

जीतन राम मांझी ने कहा कि हम लोग जीत के लिए लड़ेंगे. हम हर हालात में बीजेपी को को हराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह 12 तारीख को दिल्ली जा रहे हैं. 13 तारीख को दिल्ली में बैठक है. बैठक के बाद ही तय किया जाएगा कि क्या करना है. मांझी ने चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि 4 से 5 दिन बाद इस बात से पर्दा हट जाएगा और ये बता दिया जाएगा कि चुनाव लड़ा जाएगा या नहीं. इसके अलावा अगर चुनाव लड़ा जाता है तो उसका नेतृत्व कौन करेगा. उन्होंने तेजस्वी यादव मामले को लेकर कहा कि मैं उस मामले को लेकर कुछ नहीं कह सकता हूं. उन्होंने कहा कि वह तेजस्वी यादव के प्रशंसक रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

‘Jersey’ की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को लगी चोट, होंठ में लगे 13 टांके

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इसको लेकर ज्वाइंट मीटिंग होगी और महागठबंधन के नेता बैठेंगे. उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनाव में अगर गठबंधन के साथ उनकी सरकार आएगी तो एक उप मुख्यमंत्री का पद भी होगा. इसके अलावा किसी महिला उम्मीदवार को भी मंत्री बनाया जाएगा. ये बात अगर महागठबंधन स्वीकार कर लेगा तो हम अप्रोच करेंगे. साथ ही महागठबंधन की ज्वाइंट मीटिंग के बाद ही तय होगा की मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन बनता है.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : शीतलहर जारी, नहीं बदलेगा स्कुल का समय 15 जनवरी तक

Related Articles