छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 184 नए मरीजों की पहचान, रायपुर जिले में 87 मिले, 49 हुए ठीक  

छत्तीसगढ़ मे कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या पहुंची 4 हजार से ऊपर

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 184 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमे रायपुर जिले से सर्वाधिक 87 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. प्रदेश में  49 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. छत्तीसगढ़  में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 1044 हो गई हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में संसदीय सचिव कल लेंगे शपथ, विकास उपाध्याय सहित 15 विधायकों को मिला मौका

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार को जिन 184 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 87, राजनांदगांव से 26, दुर्ग से 25, मुंगेली 9, गरियाबंद 8, धमतरी से 7, बेमेतरा, कबीरधाम से 4-4, बिलासपुर 3, बलौदाबाजार 2, बालोद, महासमुंद, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, सरगुजा, कोरिया, जशपुर, नारायणपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से 1-1 मरीज शामिल हैं. विगत रात्रि रायपुर जिले से एक मरीज की पहचान की गई थी.

यह भी पढ़ें :

सोने में उछाल या चांदी में गिरावट, जानें आज क्या है बाजार में दाम

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के आज जिन 49 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं, उनमे दुर्ग से 2, राजनांदगांव से 2, रायपुर 26, गरियाबंद 2, बिलासपुर 3, रायगढ़ से 1, जांजगीर-चांपा 2, सरगुजा से 3, बस्तर 2, कांकेर 3, नारायणपुर 2, बीजापुर से 1 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

TRAI ने Airtel और Vodafone की प्रीमियम सर्विस पर रोक लगाई, कहा- इससे सिर्फ अमीर ग्राहकों को फायदा

प्रदेश में अब तक कुल 3202 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 1044 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा हैं. वहीं 4265 लोग अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें :

डीजल के दाम में नया रिकॉर्ड-पहली बार 81 रुपये के पार पहुंचा, जानें पेट्रोल के दाम

Related Articles