छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस : 35 नए मामले आये सामने एक्टिव मरीजों की संख्या 184

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मरीज बिलासपुर से

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgrh) के रविवार को अभी तक 35 नए मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 184 हो गई हैं. वहीं अभी तक कुल मरीजों की संख्या 251 हो गई हैं. पिछले तीन दिनों से प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई हैं. आज दोपहर 6 मामले सामने आये थे और शाम को 29 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं.

यह भी पढ़ें :

घरेलू हवाई यात्रा देश में कल से होगी शुरू, जाने कहां क्या होंगे नियम, छत्तीसगढ़ में कराना होगा पंजीयन

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के आज दोपहर तक 6 नए मरीज मिले थे. जिनमें बिलासपुर, सरगुजा, बेमेतरा, गरियाबंद व कोरिया एवं रायगढ़  सभी जगह 1-1मरीज मिले थे, शाम को स्वास्थ्य विभाग ने 29 और नए मामले मिलने की जानकारी एक ट्विट के माध्यम से दी हैं. इस प्रकार कुल 35 नए मामले रविवार को अभीतक सामने आ चुके हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की स्थिति के बारे में अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश में सर्वाधिक मरीज बिलासपुर से सामने आये हैं यहाँ एक्टिव मरीजों की संख्या 38 हो चुकी हैं. इसी प्रकार राजनांदगांव में 21, बलौदाबाजार में 17, बालोद में 16, कोरबा में 13, मुंगेली 12, जांजगीर 10, रायगढ़ 9, कोरिया 7, कवर्धा 7, सरगुजा 7, बलरामपुर 6, गरियाबंद 5, कांकेर 5, पेंड्रा 3, बेमेतरा 2, जशपुर, रायपुर और सूरजपुर में 1-1 मरीज के साथ कुल 184 सक्रीय मरीज प्रदेश में हैं जिनका इलाज चल रहा हैं.

Related Articles