छत्तीसगढ़ में कोरोना : अब इन जिलों में हुए बच्चे संक्रमित, स्कुल बंद करने के आदेश

छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक 10 लाख से अधिक मरीज मिले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) संक्रमण की रफ़्तार रुक नहीं रही हैं. प्रदेश के लगभग सभी जिले इस बार भी प्रभावित हो चुके हैं. राजधानी रायपुर में लगातार बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. आज प्रदेश के कुछ जिलों में स्कूलों के बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद स्कुलों को बंद कर दिया गया हैं. साथ ही एहतियातन कदम उठाये जा रहें हैं.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : कर्क, तुला, धनु राशि वालों को लाभ, वृषभ, मीन  राशि वाले सावधान रहें

छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) से इस बार बच्चे ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं.  गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के आत्मानंद स्कूल मरवाही और डीएवी स्कूल के 6 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वहां कक्षा पहली से आठवीं के स्कूल को तत्काल प्रभाव से सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया हैं. वहीं दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल प्रकाश विद्यालय के 3 बच्चे भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं.

यह भी पढ़ें :

कालीचरण बाबा को महाराष्ट्र में मिली जमानत

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के स्वामी आत्मानंद स्कूल मरवाही और डीएवी स्कूल के 6 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम की टीम ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों स्कूलों को खाली कराकर सील कर दिया हैं. साथ ही सेनेट्राइज किया जा रहा हैं. कक्षा पहली से आठवीं तक के स्कूल बंद करने का आदेश जिला कलेक्टर ने तत्काल से प्रभाव दिया हैं. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों स्कूल के 50 बच्चों का कोविड टेस्ट करके सेंपल जांच के लिए भेज दिया है. दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल में स्थित प्रकाश विद्यालय में भी तीन बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं, वहां पर भी स्कूल को बंद कर सेनेट्राइज किया जा रहा हैं तथा बच्चों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें :

सोने-चांदी के दाम में गिरावट, जाने क्या हैं भाव

Related Articles

Comments are closed.