छत्तीसगढ़: नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए सपा नेता की हत्या, बीच सड़क में फेका शव

रायपुर (एजेंसी)। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों हमले का एक और खौफनाक मंजर सामने आया है। अब नक्सलियों द्वारा समाजवादी पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। दरअसल नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी नेता को अगवा कर लिया था, जिसके बाद उनकी लाश मिली है।

छत्तीसगढ़ में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता संतोष पुनेम की नक्सलियों ने कथित हत्या कर दी है। नक्सलियों ने बीजापुर से मंगलवार को संतोष पुनेम का अपहरण कर लिया था, आज यानी बुधवार को उनकी लाश मिली है। संतोष, बीजापुर विधानसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले में नक्सलियों ने सपा नेता संतोष पुनेम का मंगलवार की शाम अपहरण कर लिया था। रात के वक्त धारदार हथियार से उनकी नृशंस हत्या कर दी। बुधवार की सुबह मरिमल्ला गांव के पास संतोष का शव बीच सड़क पर पड़ा मिला। संतोष पुनेम समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष थे। स्थानीय पुलिस की टीम वारदात स्थल की ओर रवाना हो चुकी है। इससे पहले सपा नेता के शव को लेने पहुंचे परिजनों को नक्सलियों ने बैरंग लौटा दिया था।

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने वारदात की पुष्टि की है। नक्सलियों ने इस वारदात को इलमिडी थानाक्षेत्र के मरिमल्ला गांव के नज़दीक अंजाम दिया। फिलहाल हत्या के कारणों के संबंध में खुलासा नहीं हुआ है। मामले की छानबीन जारी है।

Related Articles