छत्तीसगढ़ के सांसद का पीएसओ हुआ कोरोना पॉजिटिव, सांसद सेल्फ आइसोलेशन में

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ के सांसद के पीएसओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. एम्स रायपुर ने इस बात की जानकारी सांसद को फोन पर दी हैं. इसके बाद सांसद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. सांसद पुरे लॉकडाउन के दौरान भी काफी सक्रीय थे और जनता से लगातार सम्पर्क में थे.

यह भी पढ़ें :

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में 200 अंक की उछाल, निफ्टी 10,600 अंक के पार

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश की राजधानी के निवासी और रायपुर के सांसद सुनील सोनी का एक PSO जो उनकी सुरक्षा में तैनात था आज दोपहर उसकी कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. खबर हैं की आज सुबह भी वह सांसद के निवास में आया था. और कार्य कर रहा था. एम्स रायपुर ने सोनी को इस बात की जानकारी फोन पर दी जिसके बाद वे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं . सांसद लगातार सक्रीय थे और आम जनता से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान दोपहर 1 से 5 बजे तक अपने शासकीय आवास पर रहकर लगातार कर रहे थे.

यह भी पढ़ें :

पीएम मोदी के लद्दाख के नीमू पोस्ट दौरे के क्या हैं मायने?

इस खबर के पता चलते ही उनके कार्यालय में तैनात सभी स्टाफ के साथ सांसद सुनील सोनी का भी टेस्ट करवाया जाएगा. सांसद के सरकारी आवास उनके निजी निवास को सेनीटाईज किया जा रहा हैं. सदर बाजार स्थित उनकी दूकान जहां उनका पुत्र बैठता हैं उसके सेनीटाईजेशन और परिवार का भी टेस्ट किया जाएगा .

यह भी पढ़ें :

आज शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए खाद्य अधिकारियों की बैठक लेंगे मंत्री अमरजीत भगत

Related Articles