छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करते रहें युवा कांग्रेस : पुनिया

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की ऑनलाइन बैठक संपन्न

रायपुर (अविरल समाचार). युवा कांग्रेस (Youth Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि आज दोपहर पीसीसी प्रभारी पी एल पुनिया, एआईसीसी सचिव चंदन यादव, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास, प्रभारी संतोष कोलकुंडा, एकता ठाकुर  और प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की आज ऑनलाइन ज़ूम एप के माध्यम से बैठक ली।

यह भी पढ़ें :-

Oppo का 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, Realme से होगा मुकाबला

आज की बैठक में पी एल पुनिया ने युवा कांग्रेस द्वारा छग में लगातार छग में किये जा रहे जनहित के कामो की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस को बड़ी भूमिका निभाने के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि आने वाले दिनों में ऐसे ही छग की जनता की सेवा करते हुए युवा कांग्रेस लगातार जमीनी स्तर पर डटे रहे।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस, भारत में लॉकडाउन 3 मई तक, 20 अप्रेल के बाद सशर्त छुट : नरेंद्र मोदी

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम  ने कहा कि युवा कांग्रेस लगातार पीसीसी को सहयोग करते हुए सभी निर्देशो का पालन करता आ रहा है यह अच्छी बात है और इसके लिए मैं सभी साथियो को बधाई देता हूं। साथ ही मरकाम ने भी पुनिया को छग युवा कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे मेरी ज़िम्मेदारी की सराहना करते हुए उसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :-

कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा- ऐसे कपड़े पहनने पर कंगना को डांटते थे पापा लेकिन

एआईसीसी सचिव चंदन यादव  ने कहा कि जिस तरह राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के नेतृत्व में देश भर में युवा कांग्रेस काम कर रही है मैं उसकी सराहना करता हु और साथ ही छग युवा कांग्रेस अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी निभा रही है उसकी भी मैं सराहना करता हूं। यादव ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगो को मुख्यमंत्री राहत कोष में खुले दिल से सहयोग करने की अपील की। यादव ने छग सरकार द्वारा चलाये जा रहे जनहितैषी कार्यो को जनता तक युवा कांग्रेस पहुचाये और आम जन को लाभ दिलाने में मदद करे।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : लॉकडाउन में नरेंद्र मोदी ने जनता से मांगा 7 बातों में साथ

युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास  ने कहा की छग युवा कांग्रेस इसी मजबूती के साथ जनहित में काम करता रहे। उन्होंने कहा कि युवा साथी सेवा करते समय खुद का भी ख्याल रखे। अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेहनत करे, उन्होंने सभी को मास्क लगाकर काम करने की सलाह दी और ये भी कहा कि यदि संभव हो तो खुद घर मे मास्क बना कर पहने और बांटे भी। उन्हीने IYC रिलीफ फण्ड में भी मदद करने युवाओ से अपील की।

यह भी पढ़ें :-

जानें सब्जियों-फलों के जरिए कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने का सच

प्रभारी संतोष कोलकुंडा  और एकता ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस के साथी इसी ततपरता के साथ जमीनी स्तर पे काम करते रहे। इसके साथ उन्होंने IYC के द्वारा निर्देशित मेरी ज़िम्मेदारी के साथ हमे गर्व हैं के माध्यम से डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मचारी और पुलिस के साथियो का सम्मान करने का काम भी करे। उन्होंने सभी साथियो से अपना और परिवार ध्यान रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : अब तक 10363, पिछले 24 घंटे में 1211 नए मामले, 31 की मौत, 1036 ठीक हुए

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी  ने सभी साथियो के प्रयासों की सराहना करते हुए सभी से कहा कि जनहित के काम करने में लगातार मुसीबते आती है पर इन सभी मुसीबतों से लड़ते हुए हमें जनसेवा में अपना समय देना है। साथ ही उन्होंने सभी से मुख्यमंत्री राहत कोष और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस रिलीफ फण्ड में यथा शक्ति मदद करने का निवेदन किया। साथ ही कोको पाढ़ी ने पी एल पुनिया, चंदन यादव, मोहन मरकाम और श्रीनिवास का प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल होकर मार्गदर्शन देने के लिए आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें :-

एपल और गूगल की साझा कोशिश, कोविड-19 मरीज के संपर्क में आने पर स्मार्टफोन करेगा अलर्ट

Related Articles