छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना वायरस पॉजिटिव, स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टि, तब्लीगी जमात के संपर्क में था

रायपुर (अविरल समाचार). कोरोना वायरस छत्तीसगढ़ में (Covid-19 In Chhattisgarh) :छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का एक और मरीज पॉजिटिव मिला हैं. इसका संपर्क तब्लीगी जमात के युवा से था. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने स्वयं इस बात की पुष्टि की हैं. इसके साथ प्रदेश में मरीजों की संख्या अब 2 हो गई हैं. बुधवार को जिस व्यक्ति के संक्रमित होने की रिपोर्ट आई हैं वह कटघोरा निवासी 52 वर्षीय शख्स हैं. इसे भी इलाज के लिए रायपुर एम्स में लाया जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर : शासन ने आवश्यक सेवाओं की सूचि में किया इजाफा, अब इनको भी लॉकडाउन से छुट

स्वास्थ्य मंत्री ने देर रात किये गए अपने ट्विट में इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा हैं कि प्रदेश में एक और Covid-19 पॉजिटिव केस प्रदेश में मिला हैं. उन्होंने कहा कि यही कारण हैं कि मैंने लॉकडाउन खोलने को लेकर सावधानी बरतने की बात कही थी. हमे और अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता हैं. साथ ही और टेस्ट करने की भी जरुरत हैं.

यह भी पढ़ें :-

निजी लैब्स में भी अब कोरोना वायरस की जांच मुफ्त : सुप्रीम कोर्ट

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : नरेंद्र मोदी ने विपक्ष से की बात, सरकार के कदमों की दी जानकारी, एकजुट होने को कहा

उल्लेखनीय हैं कि प्रदेश में इसके पूर्व 10 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे जिसमे से 9 ठीक हो गए हैं. 1 का इलाज जारी हैं. अब यह संख्या बढ़कर 2 हो गई हैं. पिछले 4 दिनों से एक भी नया केस नहीं आया था. वर्तमान में जिस 16 वर्षीय युवक का इलाज एम्स रायपुर में चल रहा हैं वह तब्लीगी जमात से हैं. और कटघोरा से ही है. बुधवार को भी जो 52 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव मिला हैं वह इस युवक से सम्पर्क में था. और युवक का रिश्तेदार हैं. जमात के युवा के सम्पर्क में आने से ही यह व्यक्ति भी संक्रमित हुआ हैं.  

यह भी देखें :-

रायपुर : पुलिस अब आप पर करेगी सेनेटाइजर की वर्षा, देखें विडियो

Related Articles

Comments are closed.