छत्तीसगढ़ : दिनदहाड़े आंख में मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख की लूट, पुलिस ने इलाके में की घेराबंदी

रायपुर (अविरल समाचार) : छत्तीसगढ़ के कवर्धा से इस वक्त एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवार लूटेरों ने राइस मिल के कर्मचारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 71 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा के राइस मिल संचालक दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी स्कूटी में 71 लाख रुपए लेकर बिलासपुर के व्यापारी को देने जा रहे थे. इसी दौरान पांडातराई थाना क्षेत्र के जंगलपुर गांव के पास दो अज्ञात आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गए और कर्मचारियों की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया. जिसके बाद उनके पास रखे बैग को लूटकर फरार हो गए.

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि राइसमिलर दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी सुबह बिलासपुर जा रहे थे, उसी दौरान दो अज्ञात व्यक्तियों ने आंख में मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख रुपए की लूट ली है. घटना के बाद चारों तरफ घेराबंदी कर सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

बता दें कि इससे पहले रायगढ़ जिले में एटीएम कैश वैन से 14 लाख 50 हजार की लूट हुई थी. लूटेरों ने ड्राइवर की गोली मार कर हत्या भी कर दी थी. हालांकि पुलिस ने बाद में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना को बिहारी गैंग ने अंजाम दिया था.

Related Articles