छग : राजधानी में हुए डबल मर्डर की गुत्थी 48 घंटे में सुलझी, बेवफाई की आग में प्रेमी ने लिया बदला, 3 गिरफ्तार

रायपुर (एजेंसी). TIK TOK वीडियो ने ही एक प्रेमी से वहशी कातिल बना दिया। जो प्रेमी अपनी माशूका का कभी आंसू का बूंद नहीं देख सकता था, वो बेवफाई की आग में ऐसा जला कि प्रेमिका का बहता खून देखकर भी तरस नहीं खाया। राजधानी में डबल मर्डर का राज खुला तो एक टिक टॉक वीडियो मौत का सबसे बड़ा राजदार बनकर सामने आया। रायपुर के टिकरापारा इलाके के गोदावरी नगर में मंगलवार की दोपहर दो बहनों की दिन दहाड़े हुई हत्या में कई बड़े खुलासे हुए हैं। CCTV व पड़ोसियों की निशानदेही के मुताबिक पुलिस ने अपनी तफ्तीश बढ़ाई तो 48 घंटे में ही पुलिस के हाथ कातिल के गिरेबान तक पहुंच गये।

यह भी पढ़ें :

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सभी 18 पुनर्विचार याचिकाएं खारिज की

एसएसपी आरिफ शेख ने घटना की सूचना मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये क्राईम एडिशनल एसपी, सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी, पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल को जांच का जिम्मा दिया। सीएसपी अभिषेक महेश्वरी और क्राईम एडिशनल एसपी पंकज चंद्रा के नेतृत्व में इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग की गई। पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सभी सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया, उस दौरान पुलिस को सीसीटीवी में दो संदेही दिखाई दिए। इसी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि आरोपी रायगढ़ के निवासी है, इसके बाद स्पेशल टीम बनाकर आरोपी की धर पकड़ के लिये टीम रायगढ़ रवाना हुई। आरोपियों के बार बार जगह बदलने से पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

48 घंटे में डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने वाले पुलिस टीम की आईजी आनंद छाबड़ा और एसपी आरिफ शेख ने पीठ थपथपाई है। आईजी ने टीम को 30 हजार का नकद इनाम और एसपी ने 10 हजार रुपये का नकद इनाम देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें :

केरल : सिंगल यूज प्लास्टिक से बनाया गया दुनिया का पहला समुद्री कब्रिस्तान

पुलिस ने खुलासा किया है कि बेवफाई की आग में पूर्व प्रेमी ने ही पहले तो अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया और जब बचाने के लिए उसकी बहन सामने आई तो कातिल ने उसका भी नहीं छोड़ा। मंजू सिदार का कातिल सैफ खान के साथ चार साल पुराना संबंध रहा है। रायगढ़ में प्रेमी-प्रेमिका दोनों लिव-इन रिलेशन में भी रहा करते थे, लेकिन दोनों में विवाद हो गया। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी की थी। सैफ ने शादी के बाद अपना नाम फेसबुक पर भी बदलकर सैफ मंजू खान कर लिया था।

यह भी पढ़ें :

यूपी : बागपत की रेप पीड़िता को गवाही देने पर उन्नाव जैसा अंजाम भुगतने की धमकी

इस घटना को गुजरे 2 साल गुजर चुके थे। युवक मुस्लिम समाज का था, जबकि युवती आदिवासी थी। लिहाजा परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। परिवार का दवाब बढ़ा तो युवती ने सैफ के साथ रिश्ते तोड़ लिए। मनीषा उसके बाद नर्सिंग का कोर्स करने के लिए रायगढ़ से रायपुर आ गई और गोदावरी नगर में रहने लगी।

हालांकि दोनों में विवाद जारी रहा, दोनों सोशल मीडिया के जरिए जुड़े थे। मंजू अब सैफ से बात करना बिल्कुल बंद कर चुकी थी और सैफ जुदाई के आग में जलने लगा। इसी बीच मंजू ने एक लड़के के साथ टिक टॉक वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोेस्ट कर दिया। इस वीडियो ने जुदाई की आग में जल रहे सैफ के लिए आग में घी डालने के काम किया। इस वीडियो को डालने के बाद सैफ ने फेसबुक पर लिखा… “अच्छा कर रही हो GOOD”। इस कमेंट के बाद ही सैफ ने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत की नींद सुलाने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें :

‘पानीपत’ में महाराज सूरजमल के गलत चित्रण का आरोप, विवादित सीन हटाने के बाद भी मंत्री ने की बैन करने की मांग

सैफ ने उसके बाद अपने दो दोस्तों के साथ मर्डर की पूरी प्लानिंग की। उसी प्लानिंग के साथ 10 दिसंबर को वो रायगढ़ से रायपुर पहुंचा और फिर विवाद के बाद अपनी प्रेमीका और फिर उसकी बहन को मौत की नींद सुला दिया और फरार हो गया।

प्रेमी सैफ ने अपने दोस्त गुलाम मुस्तफा के साथ मिलकर उपर कमरे में गया, जबकि नीचे एक नाबालिग को रेकी के लिए छोड़ गया। सैफ को मध्यप्रदेश के सतना से गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरे कातिल को पेंड्रा और नाबालिग को रायगढ़ से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें :

गर्भावस्था (Pregnancy) में ये 8 चीजें कर सकती हैं नुक्सान

Related Articles