गरियाबंद को जल्द मिलेगा सर्व सुविधायुक्त नया हॉस्पिटल, 4 दिन से चल रहा धरना प्रदर्शन समाप्त

गरियाबंद में बस स्टैंड हेतु आरक्षित स्थान पर बनगे नया जिला हॉस्पिटल

गरियाबंद (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) प्रदेश के गरियाबंद नगर को जल्द ही मिलेगा सर्व सुविधा युक्त नया जिला हॉस्पिटल. इसके साथ ही नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित पार्षदों का 4 दिन से चल रहा धरना प्रदर्शन भी समाप्त हो गया.    

यह भी पढ़ें :

शाहीन बाग : आज भी नहीं हो सका फैसला, सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 26 को

इसके पूर्व आज जिला अस्पताल में व्याप्त असुविधाओं और संसाधनों को लेकर पिछले 4 दिनों से धरने पर बैठे नपा अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित पार्षदगणों को आज गरियाबंद कलेक्टर ने बैठक में बुलाया। जँहा पर स्वास्थ्य विभाग के सभी आला अधिकारी ,एसडीएम , तहसीलदार, थाना प्रभारी सहित नगर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे.

यह भी पढ़ें : 

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 2020 प्रारंभ, राज्यपाल का अभिभाषण हुआ

बैठक में नपा अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने जिला अस्पताल में सुविधाओं को लेकर 17 माँग वाले मुद्दे पर चर्चा की. जिसमे से लगभग 13 माँग पर तत्काल सहमति बन गई. बाकी 4 मांगो के लिए सीएमएचओ ने 15 दिन का समय मांगा है.

इस दौरान गरियाबंद कलेक्टर ने सर्व सुविधाओं वाले नये जिला अस्पताल के निर्माण हेतू फण्ड होने की बात कहते हुए जगह की कमी की बात की.  जिस पर नपा अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पार्षदगणों ने बस स्टैंड हेतु आरक्षित जगह को जिला अस्पताल हेतु देने की बात की । इस प्रस्ताव के बाद जिला वासियों को सर्व सुविधा युक्त जिला अस्पताल जल्द से जल्द मिलने का रास्ता साफ हो गया ।

यह भी पढ़ें :

फाल्गुन हैं चंद्रमा की आराधना के लिए क्यों विशेष, करें पूजन होंगे रोग दूर, पढ़ें पूरी जानकारी

Related Articles

Comments are closed.