कोरोना वायरस : AIIMS रायपुर का नर्सिंग स्टाफ हुआ ठीक, कर्मचारियों ने कैसे किया अभिनंदन,देखें विडियो

रायपुर (अविरल समाचार) छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) : छत्तीसगढ़ के लिए आज फिर राहत भरी खबर हैं. आज कोरोना वायरस के 2 और  मरीज ठीक हुए हैं. इन्हें एम्स रायपुर से छुट्टी दे दी गई. इसमें AIIMS रायपुर का एक नर्सिंग स्टाफ भी शामिल हैं. हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने उसका अभिनंदन किया.

यह भी पढ़ें :

बृजमोहन अग्रवाल के घर में इकठ्ठा हुई भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां : कांग्रेस

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के आज 2 और मरीज ठीक हुए हैं. जिन्हें एम्स रायपुर से छुट्टी दे दी गई हैं. इसमें एक सूरजपुर से था. और दूसरा मरीज एम्स रायपुर का नर्सिंग स्टाफ था. इसकी रिपोर्ट आज नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया .

यह भी पढ़ें :

विद्युत उपभोक्ताओं के हित में CM भूपेश ने लिए कई बड़े फैसले, औद्योगिक संगठनों और संस्थानों सहित गैर घरेलू उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत

एम्स के नर्सिंग स्टाफ का वहां के कर्मचारियों ने इस दौरान तालियाँ बजाकर अभिनंदन किया. एम्स का यह नर्सिंग स्टाफ पिछले दिनों रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण इलाज के लिए भर्ती किया गया था. आज दो मरीजों की रिपोर्ट दुबारा नेगेटिव आई इसके बाद इन्हें छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ें :

लॉकडाउन के बाद बदल जाएगा हवाई यात्रा का तरीका, IGI एयरपोर्ट पर खास इंतजाम

एम्स रायपुर के सभी स्टाफ साधुवाद के पात्र हैं कि अब तक रायपुर से कोई भी बुरी खबर नहीं आई हैं. अब तक यहाँ से 38 लोग ठीक हो चुके हैं. कुल 59 लोग छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. इसमें से 21 का अभी भी इलाज जारी हैं.  

यह भी पढ़ें :  

कारोबारियों को बड़ी राहत GST रिटर्न भरने को मिला 3 महीने का एक्स्ट्रा टाइम

Related Articles