कोरोना वायरस: कैबिनेट बैठक में एक दूसरे से दूरी बनाकर बैठे मोदी और उनके मंत्री, अमित शाह ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली(एजेंसी) :कोरोना वायरस (Covid-19) : राजधानी दिल्ली (Delhi) में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Mdoi) की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई. इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत कैबिनेट में शामिल मंत्री और खुद पीएम मोदी एक दूसरे से दूरी बनाते नज़र आए. सभी लोग कुछ दूरी पर अलग-अलग कुर्सीयों पर बैठे थे. कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए सभी लोग लगातार सामाजिक दूरी बनाने की अपील कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर कैबिनेट बैठक की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘’सामाजिक दूरी बनाना समय की जरूरत है. हम इसे सुनिश्चित कर रहे हैं. क्या आप कर रहे हैं?’’

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना के दो और पॉजिटिव्ह केस,1 रायपुर में

बता दें कि एक और जहां पीएम मोदी लगातार जनता से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. वही दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सामाजिक दूरी की जरूरत की अनदेखी करते नज़र आए.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में शराब दुकान, बार, रेस्टोरेंट 31 मार्च तक बंद, देखें आदेश

सीएम योगी की मौजूदगी में आज अयोध्या में रामलला अस्थाई मंदिर में शिफ्ट किए गए. शिफ्टिंग के इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के सदस्यों के अलावा पुजारी ही शामिल हुए. शिफ्टिंग के कार्यक्रम के लिए सोमवार सुबह से ही रामलला के परिसर में अनुष्ठान होना शुरू हो गया था.

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन : भूपेश बघेल का अभिनव प्रयास, सहायता की आवश्यकता हैं, इन नंबरों पर संपर्क करें

Related Articles