कपिल शर्मा शो के ‘बच्चा यादव’ पर लाखों के धोखाधड़ी का आरोप

नई दिल्ली (एजेंसी)। कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो में इन दिनों बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कीकू शारदा समेत 5 और लोगों पर चीटिंग के आरोप लगे हैं। आरोप डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने लगाए हैं।

नितिन कुलकर्णी ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। इसमें कीकू शारदा का नाम भी शामिल है। ये 6 लोग मुंबई फेस्ट नाम के एक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं। इनके ऊपर 50.70 लाख रुपये की चीटिंग का आरोप है। हालांकि, कीकू शारदा ने सारे आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़ा नहीं हूं।

आरोपों पर कीकू ने कहा, “मैंने बाकी सेलिब्रिटीज की तरह ईवेंट अटेंड किया था. मैं मुंबई फेस्ट का मेंबर नहीं हूं। हालांकि मेरे पापा सेक्रेटरी थे। बिना किसी कारण के मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है।”

नितिन कुलकर्णी ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, कुलकर्णी को मुंबई फेस्ट के लिए सेट डिजाइन करने का काम सौंपा गया था, जो पिछले साल जनवरी में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम था। शिकायतकर्ता ने एफआईआर में उल्लेख किया है कि उसके और ट्रस्ट के बीच एक समझौता हुआ था, लेकिन कभी भी उस डॉक्यूमेंट की कॉपी मुझे नहीं मिली। जो पैसे मुझे देने का वादा हुआ था उनका भुगतान नहीं किया गया। 50.70 लाख रुपये का जो चेक दिया गया था वो बाउंस हो गया था।

कीकू शारदा के पिता अमरनाथ शारदा ट्रस्ट के सचिव हैं, लेकिन कॉमेडियन ने दावा किया है कि वह ट्रस्ट से जुड़े नहीं हैं। हालांकि, एफआईआर में उनका नाम है।

Related Articles