इरफान खान को याद कर बेहद भावुक हुए विशाल भारद्वाज, कहा- ‘मैं चीख-चीख कर रोना चाहता था लेकिन

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके दोस्त लगातार उन्हें याद कर रहे हैं. इरफान खान के साथ कुल 5 फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज ने इरफान खान को लेकर एक बेहद भावुक करने वाली स्क्रिप्ट लिखी है. उन्होंने कहा बताया कि किस तरह इरफान खान ने अपनी कैंसर की लड़ाई को बहादुरी से लड़ा और कैसे वो एक सकारात्मक व्यक्तित्व को लेकर चलते थे.

इस दौरान विशाल भारद्वाज काफी भावुक नजर आए. विशाल ने बताया, ”जब इरफान अस्पताल में इलाज करवा रहे थे तब एक बार उन्होंने मुझे वॉट्सएप पर कहा था कि अब आपको मेरी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी बर्दाश्त करनी पड़ेगी.”

विशाल ने आगे लिखा, ”विशाल ने बतायै, एक बार मैं और तब्बू उनके घर पर उनसे मिलने गए थे. तब इरफान ने हमें अपनी ट्रीटमेंट के बारे में बताया था. वो बेहद मजाकिया अंदाज में हमें बता रहे थे कि कैसे डॉक्टर्स अलग बॉडी लेंग्वेज का इस्तेमाल करते हैं. वो डॉक्टर्स की एक्टिंग कर के भी दिखा रहे ते. हम इतना हंसे कि हंसते हंसते नीचे गिर गए. तभी उनकी पत्नी सुतापा भी वहां आ गई जिन्होंने उन्हें डॉक्टर्स का मजाक उड़ाने से मना किया.”

विशाल ने लिखा, ”जब मैंने दीपिका के साथ गैंगस्टर ड्राम ऑफर की थी तो इरफान ने मुझसे कहा था. मैं तब तक शूटिंग नहीं करूंगा जब तक आप मेरी सात खून माफ में मेरी कहानी को पूरा एडिट करके यूट्यूब पर नहीं डालेंगे मैं शूटिंग पर नहीं आऊंगा. मैं मजाक नहीं कर रहा.”

इरफान खान की मौत के बाद सबसे पहले अस्पताल पहुंचने वालों में विशाल भारद्वाज भी शामिल थे. उन्होंने इरफान खान को अंतिम विदाई देते हुए के दौरान की अपनी भावनाएं भी व्यक्त की. उन्होंने बताया, ”मैं बस इरफान के चेहरे की उस शांति को देखे जा रहा था. मेरी आंखों से आंसू निकल रहे थे. मैं चिख-चिख कर रोना चाह रहा था. लेकिन मैं ऐसा कर नहीं पाया क्योंकि मेरा गला खराह था.”

Related Articles