कोरोना वायरस : देश में पहले डॉक्टर की मौत इंदौर में

भोपाल (एजेंसी).  भारत में कोरोना वायरस (Covid-19 In India) : देश भर में कोरोना का कहर जारी है. संक्रमित मरीजों के साथ साथ हर दिन मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. कोरोना संक्रमित एक डॉक्टर की मौत हो गई है. डॉक्टर की मौत का यह पहला मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : इस शहर को किया गया संपूर्ण लॉकडाउन, आवश्यक सामग्री की घर पहुंच सेवा, देखें आदेश

डॉक्टर का नाम शत्रुघ्न पंजवानी बताया जा रहा है. CMHO ने डॉक्टर की मौत की पुष्टि कर दी है. डॉक्टर की मौत के साथ इंदौर में मरने वालों की संख्या 22 पहुंच गयी है. प्राइवेट प्रैक्टिसनर डॉ शत्रुधन पंजवानी पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव पाये गये थे. उनका इलाज पहले गोकुलदास में उसके बाद सीएचएल में चल रहा था और फिर उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : लॉकडाउन के चलते दिल्ली में फंसीं जया बच्चन

इलाज के दौरान आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई. डॉ पंचवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही डॉक्‍टर पंजवानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इंदौर में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से देखने को मिला है. राज्य में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से कई कदम उठाए गए हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के 299 मरीज संक्रमित पाए गए हैं. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं देश भर में यह संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5734 पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने दिया ट्रंप के धन्यवाद का जवाब, कहा- ऐसा समय दोस्तों को करीब लाता है

Related Articles

Comments are closed.