आंध्र: साइको की तरह काम कर रहे हैं मुख्यमंत्री – चंद्रबाबू नायडू

अमरावती (एजेंसी)। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर वाईएसआर कांग्रेस और मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी पर हमला बोला है। चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया है कि वाईएसआरसीपी सरकार जनविरोधी नीतियां लागू कर रही है। नायडू ने आरोप लगाया है कि सरकार विपक्षी दलों के नेताओं पर अनावश्यक और अवैध मामले दर्ज कर रही है। नायडू ने कहा कि ‘मैं उनके लिए अच्छा हूं जो मेरे लिए अच्छे हैं। जगन मोहन रेड्डी एक साइको की तरह काम कर रहे हैं।’

विशाखापत्तनम में टीडीपी की स्थिति की समीक्षा करने पहुंचे आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा, ‘मैंने इससे पहले भी कई मुख्यमंत्रियों केा देखा है लेकिन जगन जैसा कोई नहीं है।’ उन्होंने सरकार को अपने घमंडी रवैया बदलने की चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार उनकी पार्टी के नेताओं को बेवजह परेशान करना बंद करे। टीडीपी प्रमुख ने कहा ये उचित नहीं है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में नागरिक प्रशासन की ओर से कृष्णा नदी के तट पर बने अनाधिकृत निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस कार्रवाई से ये तय माना जा रहा है कि अब पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू का निवास भी तोड़ा जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले कार्रवाई करते हुए आंध्र प्रदेश कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एपीसीआरडीए) के अधिकारियों ने वंदावल्ली गांव में नायडू के आवास के पास एक टीडीपी नेता के अनाधिकृत निर्माण को ढहा दिया है।

Related Articles