अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का निधन, कई फ़िल्मी सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए

नई दिल्ली (एजेंसी)। फिल्म अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का मुंबई में सोमवार को निधन हो गया था। उन्हें श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे थे। जिनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल है। इस मौके पर अजय देवगन और काजोल को शोकाकुल माहौल में देखा गया। कई कलाकारों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया।

अजय देवगन को बॉलीवुड का स्टार बनाने के लिए वीरु देवगन ने कड़ी मेहनत की थी। अजय देवगन के पिता वीरु देवगन की मृत्यु की खबर सुनकर फिल्म निर्देशक साजिद खान भी उन्हें श्रद्धांजलि देने घर पर पहुंचे थे। बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध कलाकारों ने भी वीरु देवगन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्हें श्रद्धांजलि देने अब भी बॉलीवुड के कई कलाकार पहुँच रहे है। फिल्म अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरु देवगन ने सोमवार को मुंबई में अंतिम साँसें ली। उनकी तबीयत बहुत समय से खराब चल रही थी। मुंबई में 27 मई 19 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा।

वीरु मशहूर स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर और डायरेक्टर थे। उन्होंने करीब 80 से अधिक फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफी करने का काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘हिंदुस्तान की कसम’ नामक फिल्म का निर्देशन भी किया था। वीरु देवगन ने अजय देवगन को हीरो बनाने में भी अहम भूमिका निभाई है। उन्हीं के कारण आज अजय देवगन अपने करियर के सर्वोच्च पायदान पर हैं।

Related Articles