गूगल मैप्स में मिल सकती हैं बिस्तरों और ऑक्सीजन उपलब्धता की जानकारी  

नई दिल्ली (एजेंसी). गूगल मैप्स : गूगल (Google) ने सोमवार को कहा कि वह चुनिंदा जगहों पर बिस्तरों, और चिकित्सीय ऑक्सीजन की उपलब्धता से जुड़ी जानकारी देने के लिए गूगल मैप्स (Google Maps) में एक नई सुविधा का परीक्षण कर रही है। इस सुविधा के माध्यम से लोग इन चीजों से जुड़ी जानकारी मांग सकते हैं और दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : सावधान बेवजह घुमने पर अब लगेगा 10 हजार अर्थदंड, देखें आदेश

गूगल (Google) ने कहा, हम गूगल मैप्स (Google Maps) में सवाल-जवाब का इस्तेमाल कर एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहे हैं। यह सुविधा लोगों को चुनिंदा जगहों पर बिस्तरों और चिकित्सीय ऑक्सीजन की उपलब्धता के बारे में पूछने और स्थानीय जानकारी साझा करने में सक्षम बनाएगी। चूंकि इसमें उपयोगकर्ताओं द्वारा डाली गई सामग्री होगी न कि अधिकृत स्रोतों से मिली सामग्री, ऐसे में सूचना का इस्तेमाल करने से पहले उसकी सटीकता और नएपन का सत्यापन करना जरूरी होगा।

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना, आज 11867 नए संक्रमित, 12657 हुए ठीक, 172 की मौत

गूगल (Google) ने कहा कि उसकी टीमें प्राथमिकता के साथ तीन क्षेत्रों में काम कर रही हैं- यह सुनिश्चित करना कि लोग सबसे नई और अधिकृत सूचना पाएं, सुरक्षा एवं टीकाकरण से जुड़े महत्वपूर्ण संदेश को बढ़ावा मिले और प्रभावित समुदायों, स्वास्थ्य अधिकारियों और दूसरे संगठनों के लिए वित्तीय मदद उपलब्ध हो सके।

यह भी पढ़ें :-

अक्षय तृतीया (Akshay Tritiya) 14 मई को जाने क्या हैं खरीददारी का शुभ मुहूर्त

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password