Samsung Galaxy F62 जाने कैसे पाए सस्ते में खरीदने का मौका

नई दिल्ली (एजेंसी). Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन को खरीदने का यदि आप प्लान बना रहे हैं तो आपके पास इस Samsung मोबाइल फोन को सस्ते में खरीदने का बढ़िया मौका है। ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 7000 एमएएच बैटरी वाले इस दमदार स्मार्टफोन को छूट के साथ खरीदा जा सकता है। आइए आपको इस हैंडसेट के साथ मिल रहे शानदार ऑफर्स के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में भी बताएंगे।

Samsung Galaxy F62 में 6.7 इंच सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए एक्सीनॉस 9825 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाना संभव है।

यह भी पढ़ें :-

राशिफल : मेष, मिथुन, धनु राशि वालों के लिए आज का दिन हैं शुभ, वृषभ, तुला, वृश्चिक राशि वालें रहें सावधान

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 (Samsung Galaxy F62) के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा है, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित वन यूआई 3.1 पर काम करता है। इसमें 7000 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 (Samsung Galaxy F62) के तीन कलर वेरिएंट हैं, लेज़र ग्रीन, लेज़र ब्लू और लेज़र ग्रे। फोन के 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। टॉप वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है और इस मॉडल की कीमत 25,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के अलावा Flipkart पर भी होती है।

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना : केंद्र ने छत्तीसगढ़ सहित 3 राज्यों में भेजे 50 दल

फ्लिपकार्ट ऑफर्स
आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 2,500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक है, यदि आपको इसका लाभ मिल जाता है तो आपको फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट 21,499 रुपये में पड़ेगा।

इसके अलावा फोन के साथ फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, प्रतिमाह 4000 हजार रुपये की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिल रही है।

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना, रायपुर में 20 सहित 38 की मौत 7 हजार से अधिक नए संक्रमित

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password