WhatsApp : अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, लेकर आ रहा ये खास फीचर

नई दिल्ली (एजेंसी) Whatsapp (व्हाट्सऐप) : दुनिया के सबसे पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आता है. व्हाट्ऐप के जिस फीचर की लंबे समय से चर्चा थी, वो फीचर यूजर्स के लिए जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं Dissapearing मैसेज फीचर की. कंपनी काफी समय से इस पर काम कर रही है. वहीं अब जल्द ही इसे यूजर्स के लिए पेश कर सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक Dissapearing फीचर के साथ ही कंपनी एडवांस सर्च और मोड भी आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

ओवैसी को शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का करारा जवाब- ‘राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ’

Whatsapp (व्हाट्सऐप) के नए फीचर्स पर निगरानी रखने वाले WABetaInfo ने अपनी की एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि WhatsApp ने अपने बीटा वर्जन 2.20.197.10 के यूएआई में कई बदलाव किए हैं और इसे नए फीचर्स के साथ रोलआउट किया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि Dissapearing मैसेज फीचर या एक्सपायरिंग मैसेज फीचर कैसा दिखेगा और कैसे इसका यूज किया जाएगा. ये फीचर जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :

धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर, माही ने झारखंड में ही शुरू की प्रैक्टिस

रिपोर्ट की मानें तो Dissapearing मैसेज को यूजर्स चैट्स में ऑन या ऑफ कर सकते हैं, हालांकि ग्रुप में ऐसा नहीं होगा. ग्रुप में ये इसका अधिकार सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही होगा. ये फीचर इनेबल करते ही आपके चैट्स बॉक्स से सात दिन पुराने मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें :

रेलवे ने बंद की अंग्रेजों के जमाने की व्यवस्था, वरिष्ठ अधिकारियों को अब नहीं मिलेंगे ‘बंगला चपरासी’

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password