पीवी सिंधु सेमीफायनल में हारी, ब्रॉन्ज मेडल की उम्मीद बरकरार  

नई दिल्ली (एजेंसी). पीवी सिंधु : भारतीय शटलर पीवी सिंधु को सेमीफाइनल में हार का सपना करना पड़ा। हालांकि उनसे मेडल की आस अब भी बरकरार है। वर्ल्ड की नंबर एक शटलर ताई जू यिंग ने उन्हें 21-18, 21-13 से सीधे सेटों में हार का मुंह देखना पड़ा।

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : वृषभ, कर्क, धनु राशि वालों को लाभ, मेष, सिंह, कुंभ राशि वालों का वैचारिक मतभेद, शारीरिक कष्ट

पीवी सिंधु की मुश्किलें पहला गेम गंवाने के बाद दूसरे सेट में भी कम होने का नाम नहीं ले रही। दूसरे गेम के पहले हाफ तक वह 11-7 से पीछे हैं। सिंधु काफी कोशिश कर रही है, लेकिन बैकहैंड क्रॉस कोर्ट उनके लिए मुश्किल बन चुका है। शायद ताई ने उनकी यह कमजोरी पकड़ ली है।

यह भी पढ़ें :-

1 अगस्त से हो रहें है ये बदलाव, जो प्रभावित करेंगे आपके बजट को, पढ़ें क्या ?

पीवी सिंधु को बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी माना जाता है। वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाली यह भारतीय शटलर तोक्यो 2020 में भी शानदार लय में हैं। अबतक बिना कोई गेम गंवाए वह सेमीफाइनल तक पहुंचीं थीं, लेकिन अब दुनिया की नंबर एक शटलर ताई से उन्हें कड़ी चुनौती मिलती हुई।

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की औसत पॉजिटिविटी दर हुई 0.2 प्रतिशत, जाने आज के आंकड़े

पीवी सिंधु अच्छी शुरुआत के बाद लय खोती नजर आ रही थी। पहले गेम में भारतीय शटलर ने आक्रामक शुरुआत की। 11-8 से पिछड़ने के बाद ताई ने जोरदार वापसी की और स्कोर 13-13 पर बराबर ला दिया। यहां से दोनों स्टार शटलर एक-एक पॉइंट के लिए जूझती नजर आईं। 16-16, 17-17 और 18-18 तक मुकाबला बराबरी पर रहा। यहीं यिंग ने लगातार 3 पॉइंट लेते हुए गेम 21-18 से अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें :-

मेडिकल एजुकेशन में केंद्र सरकार का ऐतिहासिक निर्णय, पढ़ें क्या मिला EWS को

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password