एशिया कप 2021 (Asia Cup 2021) रद्द, कोरोना वायरस के कारण किया गया फैसला

नई दिल्ली (एजेंसी). एशिया कप 2021(Asia Cup 2021) को रद्द कर दिया गया है. कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण इस टूर्नामेंट को एक बार फिर रद्द कर दिया गया है. कोरोना के कारण पिछले साल भी एशिया कर को रद्द किया गया था. श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने बुधवार को सूचित किया कि एशिया कप 2021 को रद्द कर दिया गया है. ये फैसला कोविड-19 महामारी को देखते हुए लिया गया है क्योंकि टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी देश इस समय महामारी से जूझ रहे हैं और टूर्नामेंट कराना जोखिम भरा हो सकता है. बता दें कि इस बार एशिया कप श्रीलंका में होना था.श्रीलका में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं, ऐेसे में श्रीलंका बोर्ड ने यह फैसला किया है.

यह भी पढ़ें :-

उर्वशी रौतेला का बाथरोब में गॉर्जियस अंदाज, देखें फोटो

एशिया कप 2021 (Asia Cup 2021) में भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मैच भी होने वाले थे. लेकिन एक बार फिर फैन्स को भारत-पाक के मैच को देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें :-

डीएपी पर सरकार ने बढाई सब्सिडी, किसानो को नहीं देना होगा ज्यादा दाम : नरेन्द्र मोदी

श्रीलंका क्रिकेट के चीफ एक्जीक्यूटिव एश्ले डी सिल्वा ने कहा, “मौजूदा हालातों को देखते हुए टूर्नामेंट (एशिया कप 2021) खेलना इस साल जून में मुमकिन नहीं हो पाएगा,” आने वाले समय में सभी इंटरनेशनल क्रिकेट टीमों का कार्यक्रम बेहद व्यस्त है, ऐसे में एशियाई टीमों की इस टक्कर को देखने के लिए फैंस को अब 2023 विश्व कप के बाद तक इंतजार करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना, आज 9448 हुए ठीक, 5680 नए संक्रमित, 146 की मौत

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password