IPL 2021 (आईपीएल 2021) : जाने कहां हो सकते हैं बाकी मैच


IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए किया गया है स्थगित  

नई दिल्ली (एजेंसी). IPL 2021 (आईपीएल 2021) : भारत में कोरोना का कहर अभी जारी है. रोजाना साढे तीन लाख से अधिक संक्रमण के नये मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के कारण ही आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. अब आईपीएल 2021 के बाकी मैचों को लेकर कयासों का दौर भी शुरू है. ऐसी खबर है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को बीसीसीआई यूएई में कराने की तैयारी में है. ऐसा इसलिए क्योंकि कुछ विशेषज्ञों ने आशंका व्यक्त की है कि सितंबर से लेकर नवंबर के बीच भारत में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो सकती है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन जाने किस जिले में कब तक

IPL 2021 (आईपीएल 2021) के बाकी मैच बीसीसीआई भारत में न कराकर यूएई में कराने की तैयारी में है. खबर ये भी आ रही है कि भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप भी यूएई में भी कराये जाएंगे. हालांकि आयोजक भारत ही होगा.

यह भी पढ़ें :-

बैशाख माह पाप कर्मों से मुक्ति के लिए श्रेष्ठ, जाने कैसे प्राप्त होंगे शुभ फल

भारत में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, उसके बाद विदेशी टीमें भारत आने से डर रही हैं. यही कारण है कि बीसीसीआई वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई में कराने की तैयारी में है.

यह भी पढ़ें :-

WhatsApp, जाने क्यों हो सकता हैं, 15 मई के बाद बंद

पिछले साल जब कोरोना अपने चरम पर था उसी समय बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल 2020 का आयोजन किया था. यूएई में खिलाड़ियों को सुरक्षित बायो बबल में रखा गया था. हालांकि भारत में भी बायो बबल का निर्माण किया गया था, लेकिन खिलाड़ियों को अधिक दूरी तय करने के कारण खिलाड़ियों में खतरा बढ़ गया.

यह भी पढ़ें :-

जाने, ऑक्सीजन लेवल इन बॉडी, कम होने के क्या हैं लक्षण

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password