IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को बनाया कप्तान, डेविड वॉर्नर हटे

नई दिल्ली (एजेंसी) सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के दौरान एक चौंकाने वाला बड़ा फैसला लिया है. डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया है और उनकी जगह केन विलियमसन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है. अब केन विलियमसन आने वाले मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते नजर आएंगे. छह मैचों में से केवल एक जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में आखिरी पायदान पर पहुंच गई है. अब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टीम की अगुवाई करेंगे और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में कप्तानी करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें :

अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म, डॉक्टर सहित 8 लोगों की मौत

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इस बात की जानकारी  अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है. SRH ने शनिवार को एक प्रेस रिलीज में कहा, “सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करना चाहता है कि केन विलियमसन रविवार के मैच के लिए और आईपीएल 2021 के शेष मैचों के लिए कप्तानी संभालेंगे.” विज्ञप्ति में आगे कहा गया, “टीम मैनेजमेंट ने यह भी निर्णय लिया है कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेंगे.”

यह भी पढ़ें :

रायपुर में ऑक्सीजन अब निःशुल्क घर पहुंचेगा, जाने कैसे

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने डेविड वार्नर की अगुवाई में साल 2016 में आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था. लेकिन इस सीजन हैदराबाद की टीम जीत के लिये संघर्ष करती नजर आ रही है. वॉर्नर ने आईपीएल 2021 सीजन में अब तक 6 मैचों में 32.16 की औसत से 193 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल हैं. वहीं, केन विलियमसन ने अब तक खेले गए सभी तीन मैचों में प्रभावशाली प्रदर्शन दिया है. विशेष रूप से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नाबाद 66 रन और सुपर किंग्स के खिलाफ 26 रन की तेजतर्रार पारी. विलियमसन तीन मैचों में अब तक  108 रन बना चुके हैं और शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. केन विलियमसन को कप्तानी सौंपी जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के फैन्स उम्मीद कर रहे होंगे कि टीम जीत की पटरी पर लौट आएगी.

यह भी पढ़ें :-

WhatsApp, जाने क्यों हो सकता हैं, 15 मई के बाद बंद

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password