IPL 2021, PBKS Vs RCB : टॉप में पहुंचने उतरेगा बैंगलोर, बेहतर प्रदर्शन का दबाव रहेगा पंजाब पर  

नई दिल्ली (एजेंसी). IPL 2021, PBKS Vs RCB : आईपीएल 2021 का 26 वां मुकाबला शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। बैंगलोर ने 6 में से अपने पांच मैच जीते हैं। उनकी कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में टॉप में पहुंचे। पंजाब किंग्स की बात करें तो टीम को 6 में से 4 मुकाबलों मे हार मिली है। पंजाब किंग्स की कोशिश होगी कि वो मैच जीतकर टूर्नामेंट में अपना प्रदर्शन बेहतर करें।

यह भी पढ़ें :-

सोने के दाम में गिरावट, चांदी भी हुई नरम, जाने आज का हाल

पंजाब (PBKS) की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो आज के मुकाबले में पंजाब अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर सकती है। पंजाब खराब फॉर्म से जूझ रहे निकोलस पूरन की जगह डेविड मालान को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है। टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जगह तय है। दीपक हुड्डा, क्रिस गेल, शाहरुख खान की प्लेइंग इलेवन में जगह तय लग रही है।  फेबियन ऐलन और  मोइजेस हेनरिक्स को टीम में एक बार फिर से शामिल किया जा सकता है। मोहम्मद शमी तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। क्रिस जॉर्डन की जगह इशान पोरेल को पंजाब की प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। इशान पोरेल ने अभी तक आइपीएल में डेब्यू नहीं किया है।

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजार : सप्ताह के अंतिम दिन रहा गिरावट का रुख

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो बैंगलोर की टीम में कोई बदलाव होना मुश्किल है। आरसीबी के लिए युजवेंद्र चहल की फॉर्म की चिंता का विषय जरूर है, लेकिन कप्तान विराट कोहली उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पसंद नहीं करेंगे। पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी शायद ही अपने प्लेइंग इलेवन में छेड़छाड़ करें। 

यह भी पढ़ें :-

टेलीग्राम (Telegram) यूजर्स के लिए खुशखबरी, जाने क्या

पंजाब किंग्स (PBKS) की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, डेविड मालान, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

यह भी पढ़ें :-

वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना संक्रमण में भाप : जाने कैसे और कब ले, क्या होगा फायदा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password