आईपीएल 2020 : दिल्ली कैपिटल्स पर भारी पड़ेगी मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली(एजेंसी): इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें मंगलवार को मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांचवी बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी. मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी होने का दावा किया है. रोहित शर्मा का कहना है कि मुंबई इंडियंस की टीम को दिल्ली कैपिटल्स पर मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल है.

इस सीजन में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच तीन बार टक्कर देखने को मिली है. मुंबई इंडियंस ने लीग स्टेज के पहले मुकाबले में दिल्ली को पांच विकेट से हराया. लीग स्टेज के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस की टीम 9 विकेट से बाजी मारने में कामयाब रही. मुंबई इंडियंस ने क्वालिफायर वन में दिल्ली को 57 रन से हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा.

रोहित शर्मा ने माना है कि वह पिछले मैचों के बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते. रोहित शर्मा ने कहा, ”दिल्ली के खिलाफ हमें मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल होगी. लेकिन हम जानते हैं कि आईपीएल में हर दिन नया होता है. हर दिन आपको मैच के दौरान एक नए तरह के दबाव का सामना करना पड़ता है.”

रोहित शर्मा ये भी मानते हैं कि पिछले मैचों में मिली जीत से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है. कप्तान ने कहा, ”ईमानदारी से बात करूं तो हम पिछले मैचों में उनको हराने के बारे में नहीं सोच सकते. हमें यही देखना होगा कि यह एक नई टीम है और हमें उसके खिलाफ नए तरीके से खेलना है. हमने उन्हें हराया है और हम फिर से ऐसा कर सकते हैं.”

बता दें कि रोहित शर्मा ने फाइनल मुकाबले में टीम में बदलाव करने के संकेत भी दिए हैं. रोहित शर्मा ने साफ किया है कि ट्रेंट बोल्ट पूरी तरह से फिट हैं और टीम दिल्ली के बाएं हाथ के बल्लेबाजों को देखते हुए जयंत यादव पर दांव लगा सकती है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password