IPL 2020 : विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी आरसीबी की हार पर

नई दिल्ली(एजेंसी): रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर का इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सफर समाप्त हो गया है. को हैदराबाद के हाथों एलिमिनेटर मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन ही बना पाई थी. लेकिन कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजों की बजाए फील्डिंग को हार के लिए दोषी ठहरा रहे हैं.

विराट कोहली का मानना है कि टीम को केन विलियमसन का कैच छोड़ना महंगा पड़ गया. देवदत्त पडिकल ने बाउंड्री पर केन का कैच पकड़ लिया था, लेकिन खुद को बांउंड्री लाइन के अंदर जाता पाकर उन्हें वो कैच छोड़ना पड़ा. पडिकल ने हालांकि अपने प्रयास से टीम के लिए पांच अहम रन बचाए.

आरसीबी कप्तान का मानना है कि मैच में जीत दर्ज करने के लिए आपको ऐसे अहम मौके भुनाने ही पड़ते हैं. विराट ने कहा, ”अगर वो कैच पकड़ लेते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था. केन के क्रीज पर बने रहने ने दोनों टीम के बीच अंतर पैदा किया और आरसीबी के हिस्सा हार आई.”

बता दें कि केन विलियमसन ने इस मौके को जमकर भुनाया और वह आईपीएल में अपना 14वां अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए. केन ने 44 गेंद में 50 रन की नाबाद पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से जीत दिलाई और टीम को क्वालिफायर टू में एंट्री दिला दी.

विराट कोहली ने हालांकि 20 साल के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिकल की तारीफ की है. विराट कोहली ने कहा, ”देवदत्त ने पहले सीजन में ही कमाल किया है. डेब्यू सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाना आसान नहीं होता है.”

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password