सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच होगा कड़ा मुकाबला, प्लेऑफ में जगह पक्की करने का होगा इरादा

नई दिल्ली (एजेंसी). सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hydrabad) : 31 अक्टूबर (शनिवार) को शारजाह के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hydrabad) और आरसीबी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. दोनों टीमें प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी. अंक तालिका में इस समय आरसीबी दूसरे जबकि हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है. आपको बता दें कि आरसीबी ने अबतक 12 मैच खेले हैं जिसमें से 7 मैचों में जीत दर्ज किया है जबकि 5 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, हैदराबाद ने अबतक 13 मैच खेले हैं जिसमें 5 मैचों में उन्हें जीत मिली है जबकि 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें :

बैंक खाता : एक से ज्यादा हैं तो ये हो सकती हैं परेशानियां, बरतें ये सावधानी और बेफिक्र रहें

बुधवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मैच में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा था. उस मैच में सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. बता दें कि आरसीबी को अभी 2 मैच खेलने हैं, वहीं प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए 2 अंक की ज़रुरत है. यदि आरसीबी अगले दोनों मैच हारती है तो उसके लिए प्लेऑफ का रास्ता कठिन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव : राहुल गांधी की वर्चुअल उपस्थिति में मुख्यमंत्री निवास में होगा आयोजन

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hydrabad) को अभी 2 मैच और खेलना है. इस टीम को अपने बचे दोनों मैचों में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही पॉइंट टेबल में ऊपर की कुछ टीमों की जीत और हार पर भी नज़र रखनी होगी. हैदराबाद की टीम अगर एक मैच और हारती है तो वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी.

यह भी पढ़ें :

गुजरात पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, पूर्व सीएम केशुभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

आरसीबी के फैंस इस साल काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. आरसीबी ने इस साल बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन अगर वे यहां तक पहुंचकर भी हार जाते हैं तो टीम के लिए ये बेहद दुःख की बात होगी. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले जाने वाले मैच में कप्तान कोहली को कप्तानी पारी खेलनी होगी. आपको बता दें कि कप्तान कोहली ने इस साल अबतक 53 की औसत से कुल 424 रन बनाए हैं. उन्होंने इस साल अबतक सर्वाधिक 90 रनों की नाबाद पारी खेली है.

यह भी पढ़ें :

आज है शरद पूर्णिमा, श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी, जानिए पूजा का शुभ मूहर्त और महत्व

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password