आईपीएल 2020 : विराट कोहली की इस बात से मिली सिराज को सफलता, गेंदबाज ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली(एजेंसी): इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में बुधवार को आरसीबी के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने कमाल की गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज को चार ओवर में 8 रन देकर तीन विकेट लिए और उन्होंने केकेआर को 20 ओवर में सिर्फ 84 रन पर रोक दिया. इस मैच से पहले मोहम्मद सिराज के लिए आईपीएल का सफर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने इस कामयाबी का श्रेय कप्तान विराट कोहली को दिया.

मोहम्मद सिराज को अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. सिराज ने कहा, ”विराट ने मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करने का मौका दिया और इसी वजह से मैं स्विंग हासिल कर पाया. मैच से पहले टीम ने मुझसे पावर प्ले में गेंदबाजी करवाने की योजना नहीं बनाई थी.”

मैदान पर उतरने के बाद सिराज को विराट कोहली से सरप्राइज मिला. तेज गेंदबाज ने कहा, ”मैदान पर जाने के बाद विराट कोहली ने मुझे कहा मियां रेडी हो जाओ. इसके बाद हम रणनीति के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब रहे.”

बता दें कि मोहम्मद सिराज ने मैच की शुरुआत में ही केकेआर को तीन बड़े झटके दिए. सिराज ने अपने पहले ओवर में राहुल त्रिपाठी का विकेट लिया. इसके बाद सिराज ने अगली ही गेंद पर नीतीश राणा को बोल्ड कर दिया. इन दोनों के अलावा सिराज ने टॉम बेंटन का विकेट भी लिया.

मोहम्मद सिराज ने मैच में दो मेडन ओवर फेंके और वह आईपीएल के इतिहास में एक पारी में दो मेडन ओवर फेंकने वाले पहले गेंदबाज बने. सिराज ने बताया कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन की वजह से वो निशाने पर थे और उन्होंने अपना प्रदर्शन सुधारने के लिए बहुत प्रैक्टिस की.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password