IPL 2020: हैदराबाद की टीम को लगा झटका, आज का मैच नहीं खेलेगा स्टार बल्लेबाज

नई दिल्ली (एजेंसी) IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. आईपीएल 13 में हैदराबाद और कोलकाता दोनों ही टीमों को अपना शुरुआती मैच गंवाना पड़ा है. हैदराबाद की टीम को केकेआर के खिलाफ मैच में राहत मिलती नहीं दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन शनिवार को खेले जाने वाले मैच से बाहर ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें :

मार्केट में नए नाम से एंट्री कर रहे हैं प्रतिबंधित चीनी ऐप, सरकार ने कहा – ऐसा नहीं हो सकता

IPL 2020 में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर पहले मैच में केन विलियमसन को नहीं खिलाने की वजह से निशाने पर आ गए थे. लेकिन वार्नर ने बाद में जानकारी दी कि केन चोट की वजह से पहले मैच में नहीं खेले हैं. वार्नर ने साथ ही विलियमसन की चोट के गंभीर नहीं होने का दावा किया था. लेकिन हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है केन विलियमसन का केकेआर के खिलाफ मैच से बाहर रहना पूरी तरह से तय है. ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि केन विलियमसन आगे होने वाले एक या दो मैच भी नहीं खेलेंगे.

यह भी पढ़ें :

एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, जानें उनसे क्या सवाल जवाब हो सकते हैं?

केन विलियमसन के नहीं रहने की वजह से हैदराबाद का मीडिल ऑर्डर बेहद कमजोर दिखाई देता है. टीम के पास नंबर तीन के बाद कोई भी अनुभवी बल्लेबाज नहीं है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ बेयरस्टो के आउट होते ही टीम बुरी तरह से लड़खड़ा गई थी. ऐसे में शनिवार को होने वाले मैच में भी हैदराबाद के टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने पर मीडिल ऑर्डर से ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती.

यह भी पढ़ें :

मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर दावे के लिए लगाई गई नई याचिका, कहा ‘असली जन्मस्थान पर मस्जिद का अवैध कब्जा’

वहीं केकेआर की टीम का आगाज भी खराब रहा है. केकेआर को मुंबई इंडियंस ने 49 रन से करारी मात दी. केकेआर की टीम में हालांकि की बदलाव की संभावना नहीं है क्योंकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मोर्गन और कमिंस का बचाव किया था.

यह भी पढ़ें :

राशिफल : धनु , मकर और मीन राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का हाल

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password