IPL 2020 : प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर, दिल्ली को हुआ फायदा, सीएसके नीचे गिरी

नई दिल्ली (एजेंसी). IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से मात दी. दिल्ली कैपिटल्स ने इस शानदार जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन का स्थान हासिल कर लिया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को लगातार दूसरी हार का खामियाजा भुगतना पड़ा है. सीएसके के बल्लेबाज डु प्लेसिस हालांकि ओरेंज कप होल्डर बन गए हैं, जबकि पर्पल कैप दिल्ली के रबाडा के पास है.

यह भी पढ़ें :

अब कोरोना मरीज या मृत लोगों के नाम पर तैयार हो रहा फर्जी फेसबुक ID , फेसबुक से जुटा रहे कोरोना पॉजेटिव की जानकारी

IPL 2020 प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स दो मैच में दो जीत के साथ पहले नंबर पर है. पंजाब दूसरे और मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर है. चौथे पर राजस्थान और पांचवें पर सीएसके की टीम काबिज है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर छठे नंबर पर है. वहीं हैदराबाद और कोलकाता की टीम सातवें और आठवें पायदान पर हैं. हैदराबाद और कोलकाता की टीमों ने अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं की है.

यह भी पढ़ें :

एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, जानें उनसे क्या सवाल जवाब हो सकते हैं?

IPL 2020 में शानदार फॉर्म में चल रहे डुप्लेसिस ने तीन मैचों में 173 रन बनाए हैं और उनके पास ओरेंज कैप है. राहुल दो मैचों में 153 रन से साथ इस रेस में दूसरे नंबर पर हैं, जबकि मयंक अग्रवाल ने दो मैचों में 115 रन बनाए हैं. रोहित शर्मा दो मैचों में 92 और डिविलियर्स 79 रन बनाए हैं. रबाडा ने 2 मैच में 5 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम कर रखा है. सैम ने भी 3 मैचों में 5 विकेट लिए हैं. शमी दो मैचों में चार विकेट के साथ तीसरे नंबर पर हैं. कोटरेल ने दो मैचों में चार और चहल ने भी दो मैचों में चार विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें :

JDU में शामिल हो सकते हैं गुप्तेश्वर पांडेय, थोड़ी देर में सीएम नीतीश से होगी मुलाकात

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password