सनराइजर्स हैदराबाद : तीसरी बार खिताब पर हैं नज़रें, जानें कब किससे होगी टक्कर

नई दिल्ली (एजेंसी). सनराइजर्स हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है. 13वें सीजन में आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की नज़रें तीसरी बार खिताब नाम करने पर हैं. इन्हीं कोशिशों में टीम की कमान 2016 का खिताब जीतवाने वाले डेविड वार्नर के हाथों में दी गई है.

यह भी पढ़ें :

खुद को क्षत्राणी बताकर कगंना रनौत बोली, सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं

सनराइजर्स हैदराबाद के इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अभियान की शुरुआत 21 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ दुबई में खेले जाने वाले मुकाबले से होगी. लीग स्टेज में सनराइजर्स हैदराबाद अपना आखिरी मुकाबला शारजाह के मैदान पर 3 नवंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी.

यह भी पढ़ें :

राज्यसभा में राजनाथ सिंह बोले- चीन की हरकत से गल्वन में झगड़े की स्थिति बनी

दो साल बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम की कमान फिर से डेविड वार्नर के हाथों में देने का फैसला किया है. डेविड वार्नर को 2018 में बॉल टेंपरिंग विवाद की वजह से टीम की कमान गंवानी पड़ी थी. लेकिन पिछले सीजन में वार्नर ने शानदार वापसी करते हुए टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. वार्नर की कप्तानी में टीम ने 2016 का खिताब जीता था.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : जनंसपर्क के बाद संवाद में भी प्रकोप, अधिकारी-कर्मचारी मिले पॉजिटिव

हालांकि इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने शिखर धवन को टीम में नहीं रखा है. टीम के पास मनीष पांडे, भुवनेश्वर कुमार और विजय शंकर जैसे भारतीय खिलाड़ी हैं, जबकि राशिद खान, बेयरस्टो और केन विलियमसन के रूप में विदेशी खिलाड़ियों के भी अच्छे विकल्प मौजूद है.

यह भी पढ़ें :

लगातार महंगी हो रही है दालें, लॉकडाउन से अब तक दाम में 30 फीसदी इजाफा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password