महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर, माही ने झारखंड में ही शुरू की प्रैक्टिस

नई दिल्ली (एजेंसी) महेंद्र सिंह धोनी (M S Dhoni) : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक साल से क्रिकेट के मैदान पर दिखाई नहीं दिए हैं. फैंस के लिए हालांकि अच्छी खबर है कि धोनी एक बार फिर से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे. धोनी मैदान पर वापसी में कोई कसर नहीं रहने देना चाहते हैं और उन्होंने झारखंड में ही प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :

ओवैसी को शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का करारा जवाब- ‘राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ’

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. पिछले एक साल में धोनी के संन्यास को लेकर भी कयास लगाए जाते रहे. लेकिन न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने पिछले हफ्ते जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू की है. हालांकि धोनी अभी बॉलिंग मशीन के जरिए ही प्रैक्टिस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

सुशांत केस : SC में बिहार सरकार का हलफनामा, कहा- रिया ने पैसे को लेकर एक्टर को मानसिक रोगी बताया

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धोनी चेन्नई जाने से पहले झारखंड के स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे. यूएई रवाना होने से पहले सीएसके की पूरी टीम चेन्नई में जमा होगी. चेन्नई में सभी खिलाड़ियों के कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें :

अब ट्रंप ने दिया चीन को जोर का झटका: अमेरिका में Tik Tok और WeChat पर लगा बैन

बता दें कि खिलाड़ियों की प्रैक्टिस के मद्देनज़र ही आईपीएल की सभी टीमें एक महीना पहले ही दुबई रवाना होना चाहती हैं. चूंकि खिलाड़ियों ने मार्च के बाद से मैदान पर प्रैक्टिस नहीं की है, इसलिए उन्हें पुरानी लय हासिल करने में एक महीने का वक्त लग सकता है.

यह भी पढ़ें :

रिजर्व बैंक ने Gold loan लेने वालों को दी बड़ी सौगात, मिलेगा ये लाभ

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password