रायपुर में गुड़ाखू फैक्ट्री हादसा : मृतकों के परिवार की जिम्मेदारी उठाई सन एंड सन ग्रुप ने  

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में गुड़ाखू फैक्ट्री हादसा : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शर्मा गुड़ाखू फैक्ट्री हादसे में मृतकों के परिवार की लगभग जिम्मेदारी सन एंड सन ग्रुप ने उठाने का फैसला किया हैं. इस बात की जानकारी अनिल शर्मा ने अविरल समाचार से चर्चा में दी.

शर्मा ने कहा कि यह एक दुखद हादसा हैं. इससे हम सभी स्तब्ध हैं. हमारे यहां कार्य करने वाला हर कर्मचारी परिवार का सदस्य हैं. मजदुर से ही मालिक होता हैं क्योंकि जब ये काम करते हैं तभी हम आगे बढ़ते हैं. इसलिए तीनो मजदूरों के परिवार को 10-10 लाख मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का निर्णय हमने तत्काल ही ले लिया था. इसके साथ ही उनके परिवार के उन पर आश्रित बच्चों की शिक्षा, लड़कियों की शादी का खर्च भी सन एंड सन परिवार वहन करेगा यह भी हमने आज तय किया हैं. सन एंड सन ग्रुप इन परिवारों के साथ सदा की तरह रहेगा. एक प्रकार से रायपुर में गुड़ाखू फैक्ट्री हादसा के दौरान तीनो मृतकों के परिवार की लगभग सभी जिम्मेदारी उठाने का संवेदनशील निर्णय शर्मा परिवार ने लिया हैं. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक लंबे समय से वहां काम कर रहे थे.

उल्लेखनीय हैं कि शुक्रवार शाम को राजधानी रायपुर के सदर बाजार में स्थित शर्मा गुड़ाखू फैक्ट्री में हुए एक हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई थी. राजधानी के कोतवाली थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला हैं. पुलिस हादसे की जांच कर रही हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password