विजय रूपाणी का गुजरात के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

नई दिल्ली (एजेंसी). गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से आज दोपहर इस्तीफा दे दिया हैं. समाचार एजेंसी ANI इस आशय की खबर दी हैं. इस्तीफे के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया हैं. उन्होंने राज्य के गवर्नर आचार्य देवरत को अपना इस्तीफा सौंपा.

विजय रूपाणी के इस्तीफे की जानकारी ANI के अधिकृत ट्विटर हेंडल ने ट्विट कर दी हैं. गुजरात में भाजपा का शासन लंबे समय से हैं.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : जाने किन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन हैं शुभ

इस्तीफा देने के बाद विजय रुपाणी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ये परंपरा रही है कि समय के साथ साथ कार्यकर्ताओं के दायित्व भी बदलते रहते हैं. उन्होंने कहा कि ये हमारी पार्टी की विशेषता है कि जो दायित्व पार्टी द्वारा दिया जाता है पूरे मनोयोग से पार्टी कार्यकर्ता उसका निर्वहन करते हैं.

यह भी पढ़ें :

सितंबर माह के अंत कर ले ये 6 काम, नहीं तो हो सकते हैं परेशान

गुजरात में अगले साल दिसंबर 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके पहले विजय रुपाणी का मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया जाना काफी अहम माना जा रहा जा रहा है. बता दें कि विजय रुपाणी बतौर मुख्यमंत्री शनिवार को हुए एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मौजूद थे. हालांकि, यह कार्यक्रम वर्चुअल तरीके से हुआ था, लेकिन पीएम मोदी, विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल आदि ने कार्यक्रम में शिरकत की थी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password