छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, विधायक पुत्र सहित 3 की मौत

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा  : छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमे कांग्रेस विधायक के पुत्र सहित 3 लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई हैं. कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र मे यह भीषण सड़क हादसा हुआ हैं. सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं. घटना सोमवार देर रात की हैं. घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें :

भूपेश बघेल, टीएस सिंह देव, पुनिया की कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक ख़त्म पढ़ें क्या कहा सीएम ने

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में मरवाही के कांग्रेस विधायक के.के.ध्रुव के बेटे प्रवीण ध्रुव  सहित 3 लोगों की एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना के बाद तीनों कार सवारों के शव कार में ही फंस गए थे जिसे कटर से काटकर निकाला गया। रायल ट्रेवल्स की बस ने कार को जबर्दस्त तरीके से ठोकर मारी थी। कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र में उक्त दुर्घटना हुई है। सोमवार रात 1.30 बजे के आसपास अपने नेक्सन कार क्रमांक  CG10 BE 1502 पर सवार हो कर पेशे से विद्युत विभाग में सहायक अभियंता (असिस्टेंट इंजीनियर) प्रवीण ध्रुव अपने सहयोगी जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते के साथ बिंझरा गए थे। वहां से देर रात सभी कार से बांगो लौट रहे थे। बरपाली के पास पहुंचे थे कि पेट्रोल पंप के सामने अंबिकापुर की ओर से आ रही रॉयल ट्रेवल्स की बस से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। कार खुद प्रवीण ही चला रहे थे।

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : मेष, मिथुन, सिंह राशि वालों पर ईश्वर की कृपा, कर्क, कन्या, धनु राशि वाले वाद-विवाद से बचें

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा होने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकला। तीनों के शवों को अस्पताल में रखवाया गया है। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी  तत्काल मौके पर पहुंचे। विधायक के.के.ध्रुव भी सूचना पर घटना स्थल पहुंच गए थे। घटना के बाद से शोकाकुल परिजनों व क्षेत्र के नागरिकों का अस्पताल में भारी संख्या में उपस्थिति है,सभी घटना को लेकर स्तब्ध व दुखी हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दूरभाष पर विधायक ध्रुव से बात कर ढांढस बंधाया है।

यह भी पढ़ें :

अरुण वोरा ने कहा भूपेश बघेल के नेतृत्व में गढ़ रहा नवा छत्तीसगढ़

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password