अरुण वोरा ने कहा भूपेश बघेल के नेतृत्व में गढ़ रहा नवा छत्तीसगढ़

अरुण वोरा परिवार ने मुख्यमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर (अविरल समाचार). अरुण वोरा (Arun Vora) : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के जन्मदिन के अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस विधायक एवं राज्य भंडारगृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा के नेतृत्व में पूरे वोरा परिवार ने सीएम से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्ध जीवन की कामना की।

विधायक दुर्ग अरुण वोरा (Arun Vora) सहित राजीव, संदीप एवं सुमित वोरा ने परिवार सहित बधाई देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश के सर्वहारा वर्ग के हितों का ध्यान रखते हुए प्रदेश के विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। राजीव गांधी किसान न्याय, गोधन न्याय, महतारी दुलार एवं स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक, शहरी स्लम स्वास्थ्य आदि ऐसी योजनाएं हैं जिससे अन्य प्रदेशों को सीख लेनी चाहिए।

अरुण वोरा (Arun Vora) ने कहा कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के महात्मा गांधी के स्वप्न को भूपेश सरकार साकार कर रही है। प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में भी अधोसंरचना विकास की बयार बह रही है दूरस्थ क्षेत्र के नक्सल क्षेत्रों में 10 हजार करोड़ से अधिक के मार्ग प्रस्तावित हैं जिससे विकास से अछूते गांव भी मुख्यधारा में जुड़ सकेंगे। छत्तीसगढ़ की अस्मिता, संस्कृति एवं परंपरा को संरक्षित करने के साथ ही अंतिम व्यक्ति का ध्यान रख योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए मुख्यमंत्री बधाई एवं धन्यवाद के पात्र हैं।

यह भी पढ़ें :

अरुण वोरा को उत्कृष्टता अलंकरण पर विशेष, समर शेष है, जन-गंगा को खुलकर लहराने दो

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password