छत्तीसगढ़ में कोरोना के सर्वाधिक मरीज आज बस्तर से

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज कुल 112 नए मरीज मिले हैं. प्रदेश में सर्वाधिक मरीज आज बस्तर जिले से मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 185 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 1623 मरीजों का इलाज जारी हैं. आज रायपुर जिले से 3 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर पुलिस में 2 दर्जन से अधिक का तबादला, देखें आदेश

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार शाम तक जिन 112  मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 3, दुर्ग से 7, जांजगीर-चांपा से 10, बस्तर से 17, कांकेर से 11 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

Jio, Airtel, Vi टेलिकॉम कंपनी दे रही सस्ते प्लान, जाने, किस प्लान में क्या

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 185 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज 4 लोगों की मौत हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

एकादशी के दिन चावल क्यों नहीं खाना चाहिए, पढ़ें क्या हैं धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,03,356 हो चुकी हैं. 9,88,189 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 1623 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 42,034 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

पोस्ट ऑफिस में खाताधारकों के लिए अच्छी खबर, पढ़ें क्या होगा फायदा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password